लो जी सड़कों पर रैला काटने आ गई TVS Star City 125, देगी 65kmpl का माइलेज

tvs-star-city-125

TVS Star City 125cc: हीरो मोटर कंपनी के बाद अगर भारतीय बाजार में कोई दोपहिया कंपनी सबसे ज्यादा फेमस है तो वह टीवीएस है। जैसा कि आपको पता होगा कि अभी पुरानी गाड़ियों को नए अपडेट के साथ बाजार में लॉन्च करने का एक चलन चल रहा है। इसी बीच रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि टीवीएस अपनी एक पुरानी बाइक TVS Star City को दोबारा नए अपडेट के साथ लॉन्च करने का प्लान बना रही है। हालांकि इस को लेकर अभी तक कंपनी के द्वारा कुछ भी नहीं कहा गया है।

फिलहाल, इस खबर में हम आपको आने वाले TVS Star City 125 के बारे, के कुछ खास फीचर्स बताने जा रहे हैं। बता दें, कंपनी इस बाइक को मिडिल क्लास लोगों की बजट को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है।

TVS Star City 125 में आने वाले फीचर्स

कंपनी के कुछ सूत्रों की मानें तो TVS अपनी Star City125 में आपको किक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट दोनों की सुबिधा दे सकती है, क्योंकि लोग इस बाइक को इस सुविधा के लिए काफी जानते हैं। साथ ही इसमें आगे आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, और इंजन ऑफ-ऑन बटन जैसे कुछ फीचर्स भी दिए जा सकते हैं।

TVS Star City 125 इंजन

वहीं, अगर TVS Star City 125 में आने वाली इंजन की बात करें तो इस बाइक में आपको 124.5cc की दमदार इंजन देखने को मिल सकती है, जो की 10 ps की पावर और 9.26 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। साथ ही बाइक के इंजन को ठंडा करने के लिए कंपनी आपको इसमें ‘नेचुरल कूलड’ सिस्टम भी दे सकती है। जिससे बाइक को लंबी सफर पर जाने में कोई परेशानी का सामना नहीं करना होगा।

ये भी पढ़ें: 4 upcoming cars in India: तगड़े फीचर्स के साथ एक-दो महीने में लॉन्च होने जा रही हैं ये चार गाड़ियां

TVS Star City 125 की माइलेज कैसे हो सकती है?

माइलेज के मामले में टीवीएस की गाड़ियां काफी अच्छी मानी जाती है, इसलिए एक्सपर्टो को उम्मीद है कि TVS Star City125 की माइलेज भी दमदार हो सकती है। हालांकि, सूत्रों की माने तो यह लगभग 65 kmpl की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

TVS Star City 125 की कीमत

जैसा की खबरों में कहा जा रहा है TVS अपनी Star City 125 की दो वेरिएंट मार्केट में ला सकती है। वहीं, यह बाइक आपको अलग-अलग कलर ऑप्शन के साथ देखने को मिल सकती है। बता दें, इस बाइक की कीमत की शुरुआत 85,000 रूपये के एक्स शोरूम से हो सकती है।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।