लाली फीचर्स के साथ आ गई नई S-presso, देखते ही लड़कियां बोली तू चीज बड़ी है मस्त मस्त

spresso-2024

मारुती अपनी कम कीमत में शानदार माइलेज और दमदार इंजन वाली कार देने के लिए जानी जाती है। ऐसे में देश के ज्यादातर लोग मारुती की कारों पर भरोसा करते है। इसी भरोसे को बरकार रखते हुए मारुती बहुत जल्द अपनी S-Presso Next Gen को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है। बता दें की कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की मारुती Spresso के नए अवतार पर काम कर रहीं है। इस कार को 2024 तक भारत में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं दूसरी तरफ कई तस्वीरें भी वयरल हो रही है जिसमें यह दावा किया जा रहा है की ये तस्वीरें Next Gen S-Presso की है। तो आइए आज हम आपको बताते है Next Gen Spresso के बारे में सारी डिटेल्स।

Maruti Suzuki Spresso 2024 इंजन

इस कार में आपको 998cc का दमदार इंजन मिलेगा, जो 55.92bhp की पावर और 82.1NM की टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

Maruti Suzuki Spresso 2024 फीचर्स

इस कार में आपको जो फीचर्स मिलने वाले है उनमें पावर विंडो, एसी, एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर स्टीयरिंग, क्रूज कंट्रोल, राउड डिजिटल डिस्पले, बड़ा स्क्रीन, ADAS, ABS, 360 कैमरा, प्रोजेक्टर लैंप शामिल है। मतलब साफ की ये कार छोटा पैकेट बड़ा धमाका होने वाली है। माना जा रहा है की यह कार मारुती के लिए गेम चेंजर साबित हो सकती है।

ये भी पढ़े: मात्र 90 हजार में मिल रही Maruti Suzuki Dzire, जल्दी करें वरना होगा पछतावा

Maruti Suzuki Spresso 2024 माइलेज

बात करें इसके माइलेज की तो इस कार में आपको 25 तक का बेहतरीन माइलेज मिलने वाला है। वहीं इस कार में आपको 28 लीटर का फ्यूल टैंक मिलने वाला है।

Maruti Suzuki Spresso 2024 कब होगी लॉन्च

इस कार के लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। ल्किन यह माना जा रहा है की 2024 के शुरूआत में ही कंपनी इस कार को लॉन्च कर सकती है। अगर आप भी इस कार को लेने की सोच रहे है तो आपको अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। वैसे बता दें इस कार के कीमत को लेकर कंपनी ने तो कुछ नहीं कहा है, लेकिन सूत्रोम की मानें तो 7 लाख से 10 लाख के बीच हो सकती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।