लॉन्च से पहले राजगीर के पहाड़ो पर चढ़ती दिखी Tata Nexon Facelift,फीचर्स देख…

Tata Nexon Facelift

भारत की कार निर्माता कंपनी TATA आए दिन नई-नई कारें लॉन्च करती रहती हैं। आपको बता दें इसी सिलसिले में टाटा अपनी मोस्ट फेवरेट कार Nexon को नए रूप में लॉन्च करने की तैयारी बना रही है। बढ़ती कीमतों के बीच टाटा हमेशा से ही कम दाम में कार लॉन्च करके चौका देती है, माना जा रहा है की TATA Nexon Facelift 2023 जल्द ही लॉन्च हो सकती है। इसे सड़को पर Testing के दौरान भी कई देखा जा चुका है। सूत्रों की मानें तो इस नई और अपडेटेड Nexon facelift में कई सारे नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

कई रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है की इस बार टाटा अपनी नई नेक्सन में कई जर्मनी की कारों वाले फीचर्स लगाने वाला है। जिसमें Climate Control, 360 कैमरा, हर्ष कंट्रोल, 360 सीट, फ्रीज, आदि जैसे फीचर शामिल हैं। आपको बता दे की इंजन को लेकर भी बड़ा बदलाव हो सकता है, वहीं इसके फ्रंट और बैक लाइट को भी एक Aggresive लुक के साथ बनाया गया है। स्पाई लुक की तस्वीरों की बात करें तो अनुमान लगाया जा रहा है की फ्रंंट बंपर पर भी बदलाव किए गए है।

ये भी पढ़े: 300KM रेंज वाली Tata Nano EV को शोरूम से बाहर निकालने में लग सकते…!

दरअसल इस बार आपको गियर बॉक्स में भी चेंज देखने को मिलेगा इसबार AMT को हटा कर DCT गियर बॉक्स लगाया जाएगा। जो कि इस कार के performance को और भी बढ़ा देगा। वहीं पहले के मुकाबले इस बार का infotmaient system भी बड़ा होने वाला हैं, जिससे की मैपिंग में और भी आसानी हो जाएगी। इसमें कोई दो राय नहीं है की Tata की Nexon लोगों को कितनी ज्यादा पसंद है। ऐसे में अगर ये कार जून तक लॉन्च होती है तो ये सीधा मारूती की ब्रेजा और Hyundai की क्रेटा से टक्कर होगा।

Tata Nexon Facelift 2023 कीमत

अगर बात करें टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट 2023 की तो इस बार भी आपको टाटा निराश नहीं करेगी, जैसा की हम सब जानते है टाटा ने कुछ सालों में भारतीय मार्केट में अच्छी पकड़ बना ली हैं। ऐसे में टाटा भी नहीं चाहती की उनके ग्राहक किसी और कंपनी की गाड़ी खरीदें। इसको देखते हुए नई Nexon Facelift के दाम भी पुराने वाले नेक्सन के आस पास ही रहेगा। मतलब अगर आपके पास 9 से 10 लाख तक का बजट हो तो आप ये कार आसानी से खरीद सकते हैं।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।