Tata जल्द लॉन्च करेगी अपनी नई SUV Discovery IV, जर्मन फीचर्स से होगी लैश

tata-discovery

Tata Discovery IV: भारतीय मूल चार पहिया वाहन निर्माता, टाटा मोटर्स एक नई एसयूवी के साथ मार्केट में धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार मानी जा रही है। दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि टाटा मोटर्स की एक नई एसयूवी का लुक इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, इस एसयूवी का आधिकारिक नाम अभी तक पता नहीं चल पाया है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट का मानना है कि यह एसयूवी Tata Discovery IV के नाम से मार्केट में आ सकती है। मानी जा रही है कि टाटा मोटर्स के इस एसयूवी में काफी सारी आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है, जो की सिर्फ लग्जरियस कारों में अक्सर किया जाता है।

इसके साथ ही कंपनी के सूत्रों का मानना है कि इसे 25 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। जिसके आपको कुल 6 वेरिएंट देखने को मिल सकते हैं। और 2 कलर ऑप्शन देखने को मिल सकते हैं।

कैसा होगा Tata Discovery IV का डिजाइन

माना जा रहा है कि टाटा मोटर्स के इस एसयूवी का डिजाइन काफी क्लासिक होने वाला है और इसमें तमाम तरीके के एडवांस चीजों का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इसे एक अलग प्लेटफार्म पर बनाया जा रहा है। बता दें, इसका डिजाइन मौजूद डिस्कवरी से पूरा अलग है।

ये भी पढ़े: Tata के पॉपुलर मॉडल Punch के CNG, Petrol वेरिएंट पर है वेटिंग पीरियड, बाज़ार में है सबसे ज्यादा मांग

कैसा होगा Tata Discovery IV का इंजन

कंपनी के सूत्रों का मानना है कि टाटा मोटर्स की एसयूवी में आपको सिर्फ एक डीजल इंजन ऑप्शन देखने को मिल सकता है, जो की 1989 cc की हो सकती है। इसके साथ ही यह एसयूवी ड्राइविंग मोड और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन जैसे तमाम नए चीजों से लेस हो सकती है।

कैसा होगा Tata Discovery IV का फीचर्स

Tata Discovery IV में आपको तमाम तरीके की आधुनिक और नई फीचर्स देखने को मिल सकती है। जिसमें की ड्राइविंग मोड, सेफ्टी टिप्स, टच स्क्रीन डिस्प्ले, पैनोरमिक सनरूफ, म्यूजिक सिस्टम और वेंटिलेटेड सीट्स शामिल हो सकती है।

क्या होगा Tata Discovery IV की कीमत

इसकी कीमत की बात की जाए तो फिलहाल मानी जा रही है कि टाटा मोटर्स इस एसयूवी को 20 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।