नए अवतार में एंट्री करने जा रही है Tata Altroz, डिजाइन ऐसा की चांद भी शर्मा जाए

tata-altroz

Tata Altroz Update: अपनी डिजाइन के कारण जाने वाली टाटा मोटर कंपनी की Altroz को कंपनी नए सिरे से अपडेट करने जा रही है। दरअसल, पिछले कुछ समय से कई मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से बताया जा रहा है कि टाटा मोटर्स एक नई कार पर काम कर रही है और इस नई कार का मॉडल हूबहू टाटा अल्टरोज के जैसा ही देखने में लग रहा है। इसलिए कयास लगाया जा रहा है कि टाटा मोटर्स अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक Tata Altroz को अपडेट करने जा रही है।

आपको बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने तो यह भी बता दिया है कि इस नई अपडेट में क्या-क्या बदलाव होने वाले हैं। फिलहाल, आगे की खबर में हम आपको इस कार में आने वाली तमाम चीजो जैसे कि इसका इंजन, माइलेज, फीचर्स और कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं।

Tata Altroz Update की इंजन

कंपनी के सूत्रों द्वारा माना जा रहा है कि यह कार अब आपको सिर्फ डीजल इंजन ऑप्शन के साथ देखने को मिल सकती है। जो कि मौजूदा मॉडल के तरह ही 1497 cc की हो सकती है। वहीं, Tata Altroz Update भी आपको ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसमिशन में देखने को मिल सकता है। इसी के साथ आपको बता दे कि टाटा मोटर कंपनी की इस कर में लगभग पांच लोगों के बैठने की जगह है।

Tata Altroz Update की माइलेज

कुछ मीडिया रिपोर्ट द्वारा कहा जा रहा है कि टाटा मोटर्स कंपनी के इस नई कर में अपडेट के बाद लगभग 40 लीटर का फ्यूल टैंक देखने को मिल सकता है और इस नए अपडेट के बाद कार लगभग 24-25.5 kmpl की माइलेज दे सकती है।

ये भी पढ़ें: अगर अब तक नहीं जानते MG कंपनी के इस इलेक्ट्रिक कार को, तो भैया हमें माफ करो!

Tata Altroz Update की फीचर्स

फीचर्स की बात की जाए तो टाटा मोटर्स की इस कार में आपको काफी सारे नए फीचर्स दिए जा सकते हैं। जैसे कि ग्लास सनरूफ, मोबाइल कनेक्टिविटी, 9 इंच डिस्प्ले, पावर विंडो, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और सभी के लिए एयरबैग जैसी फीचर्स मौजूद हो सकती है।

Tata Altroz Update की कीमत

कंपनी के सूत्रों की माने तो इस नए अपडेट के बाद कार को टोटल 12 वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। जिसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 7 लाख रुपए हो सकती है। और इसके टॉप मॉडल की एक्स शोरूम कीमत लगभग 11.10 लाख रुपए हो सकती है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।