11 अगस्त को लॉन्च हो रहा Raider 125 Marvel ‘Super Squad’ एडीशन, जानें कैसा है लुक

raider-125-super-squad

हाल ही में अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी TVS Motor Company ने एक नया टीजर जारी किया है, जिसमें इस बारे में कंपनी की ओर से पुष्टि की गई है कि Raider 125 मोटरसाइकिल को जल्द ही एक नया विशेष संस्करण प्राप्त होने वाला है। जी हां, ये नया संस्करण और कोई और नहीं, बल्कि यूनिक ‘Super Squad’ एडीशन होगा, जो मार्वल के सहयोग से बनाया गया है। जैसा कि कुछ दिन पहले TVS Ntorq 125 को देखा गया था।

बताया जा रहा है कि TVS Raider 125 का नया ‘Super Squad’ एडीशन बहुत शानदार होने वाला है। कंपनी ने मार्वल के साथ मिलकर इसे पेश किया है और इसमें दो पेंट स्कीम का विकल्प होगा – एक काले और लाल रंग का और दूसरा गहरे नीले या बैंगनी रंग में। ऐसा भी कहा जाता है कि यह एडीशन मार्वल सुपरहीरो को डेडिकेट किया जा सकता है, हालांकि यह अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है।

टीवीएस ने साफ़ कर दिया है कि Raider 125 x मार्वल सुपर स्क्वाड एडीशन 11 अगस्त, 2023 को देश में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसमें चार अलग-अलग रंग विकल्प शामिल हैं, जिनमें फायरी येलो, ब्लेजिंग ब्लू, स्ट्राइकिंग रेड, और विक्ड ब्लैक हैं। TVS की इस कम्यूटर मोटरसाइकिल की कीमत 94,619 रुपये से शुरू होती है और रेंज-टॉपिंग मॉडल के लिए 1.01 लाख रुपये तक जो कि दोनों कीमतें, एक्स-शोरूम बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें: Car Types: क्या आप जानते हैं कितने तरह की होती हैं कारें, हैचबैक, सेडान, एसयूवी और एमयूवी…

बता दें कि यूनिक पेंट स्कीम के कारण मार्वल सुपर स्क्वाड संस्करण नियमित वेरिएंट की तुलना में थोड़ा प्रीमियम हो सकता है। इसके दामों में भी थोड़ी बढ़ोतरी देखी जा सकती है। लुक में परिवर्तन के अलावा, मोटरसाइकिल में और कुछ बदलने की उम्मीद नहीं है। TVS Raider 125 में 124.8 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन है जो 11.2 एचपी की पावर और 11.2 एनएम की टॉर्क पैदा करता है। यह पॉवरट्रेन 5-स्पीड एमटी से जुड़ा हुआ है। आपको बता दें की इस बाइक को साल की शुरुआत में जारी रिपोर्ट में पिछले साल की दूसरी सबसे लोकप्रिय बाइक का खिताब दिया गया था, इससे आगे Royal Enfield की क्रूजर बाइक Hunter 350 थी। ये आज भी सबसे अधिक पसंद की जाने वाली बाइक्स में से एक है।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।