सारी दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहनों का सूपड़ा साफ करने आ रही है Ola S2 pro

Ola S2 pro

Ola S2 pro Coming: भारतीय मूल कैब बुकिंग कंपनी Ola, आप अपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर के चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्टस द्वारा बताया जा रहा है कि ओला मोटर कंपनी बहुत जल्द एक नई स्कूटर लेकर बाजार में एंट्री मारने वाली है। माना जा रहा है कि स्कूटर को पिछले वाले के मुकाबले ज्यादा इंजन पावर के साथ और बैटरी क्षमता के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी के सूत्रों द्वारा माना जा रहा है कि इसके डिजाइन को भी मौजूद स्कूटर के मुकाबले काफी हद तक बदला जा सकता है।

वहीं, आगे की खबर में हम आपको Ola S2 pro नाम से लॉन्च होने वाली इस स्कूटर से संबंधित सभी जानकारियां देने वाले हैं। आपको बता दें कि कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर इसको लेकर किसी भी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की गई है। यह सभी जानकारियां मीडिया रिपोर्ट द्वारा बताई जा रही है।

Ola S2 pro में आने वाली मोटर, बैटरी और रेंज

जहां आपको ola S1 pro में थोड़ी कम पावर की बैटरी क्षमता दी जाती थी। वहीं, Ola S2 pro में 3000 वाट की मोटर का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 13 kwh की बैटरी क्षमता दी जा सकती है। माना जा रहा है कि इस बैटरी को फुल चार्ज होने में लमसम 9-10 घंटे का वक़्त लग सकता है।

वहीं, अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फास्ट चार्जर से चार्ज किया जाए तो इसे फुल चार्ज होने में लगभग 4 से 5 घंटे का वक्त लग सकता है। आपको बता दें कि एक फुल चार्ज में Ola S2 pro लमसम 150 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है।

Ola S2 pro की फीचर्स

Ola S2 pro में आपको तमाम तरीके की नई फीचर्स दी जा सकती है। जो कि Ola S1 pro में नहीं देखने मिली थी। वहीं, कुछ खास फीचर्स के मद्देनजर ओला मोटर कंपनी अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मोबाइल कनेक्टिविटी, एंड्रॉयड कनेक्टिविटी, एप्पल कनेक्टिविटी, सोनी म्यूजिक सिस्टम और 8 इंच डिस्प्ले जैसी तमाम नई फीचर्स दे सकती है।

Ola S2 pro की कीमत

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बाकी इलेक्ट्रिक स्कूटर के मुकाबले इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा हो सकती है। यानी कि Ola S2 pro कि शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.05 लाख रुपए हो सकती है।

Latest Post-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।