अब फिर से ola की धुन पर थिरकेगा इंडिया, कंपनी लेकर आने वाली है एक और दमदार स्कूटर, फीचर्स देख आप भी बोलेंगे ! क्या बात

ola-upcoming-scooter

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहन की डिमांड दिन पर दिन बढ़ते जा रही है। देश में पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के कारण लोग इलेक्ट्रिक वाहन की तरफ अधिक ध्यान दे रहे हैं। जिसके बाद से इलेक्ट्रिक वाहन लोगों के दिलों पर एक तरह से छाया हुआ है । आपको बता दें इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी ओला इलेक्ट्रिक जल्द ही एक और नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आने वाली है। इस स्कूटर में आपको कई दमदार फीचर्स मिल सकते हैं, चलिए आपको इसके बारे में और अधिक जानकारी देते हैं।

नया स्कूटर जल्द आएगा सामने

वाहन निर्माता कंपनी ओला इलेक्ट्रिक जल्दी अपना नया स्कूटर लेकर आएगी । इसको लेकर जानकारी कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसके बाद से इस स्कूटर को लेकर चर्चाएं काफी तेजी से शुरू हो गए हैं इस स्कूटर का मुकाबला पेट्रोल स्कूटर्स के बराबर होगा।

शेयर की ये जानकारी

आपको बता दें ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर एक फोटो के साथ जानकारी दी है कि जुलाई महीने में प्रोडक्ट इवेंट के दौरान कंपनी की ओर से जानकारी आई है की को नए स्कूटर को लेकर आ सकती है। भाविश ने इसे एंड आइस एज शो पार्ट-1 का नाम दिया है।

ये भी पढ़े: Mahindra Scorpio की पुंगी बजाने आ रही है Tata Safari Strome, Fortuner निकली जापान

फीचर्स

Ola के सीईओ भाविश के ओर से जो फोटो शेयर की गई थी, उसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वाहन निर्माता कंपनी इस स्कूटर में एलइडी लाइट्स एलइडी डीआरएल दे सकती है। इसके साथ ही कंपनी इस स्कूटर के डिजाइन को मौजूदा डिजाइन के सामान्य ही रख सकती है। जिसके कारण ये स्कूटर और भी दमदार दिखेगा और लोगों को काफी पसंद भी आएगा।

कंपनी का पोर्टफोलियो

आपको बता दें फिलहाल कंपनी की ओर से तीन स्कूटर्स की बिक्री की जाती है इस बिक्री में शामिल ओला एसवन एयर, एसवन और एसवन प्रो शामिल हैं। जिसकी कीमत 1.10 लाख रुपये से शुरू हो जाती है और ओला एसवन प्रो की एक्स शोरुम कीमत 1.40 लाख रुपये तक है। इसमें सबसे खास बात ये है की जून 2023 से ही फेम-2 सब्सिडी के कम किए जाने के बाद से ओला सहित सभी इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।