अब Hero Splendor Plus होगी इंजन से लैस, पावर देख उड़ जाएंगे होश

Hero Splendor Plus 135

Hero Splendor Plus 135: भारतीय मूल दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो, की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली मोटरसाइकिल Hero Splendor Plus को कंपनी नए अपडेट के साथ और नए इंजन पावर के साथ दोबारा से लॉन्च करने पर विचार कर रही है। हालांकि कंपनी ने इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्टस द्वारा यह बात सामने आ रही है कि कंपनी के सूत्रों ने बताया कि हीरो एक नई मोटरसाइकिल पर काम कर रही है। और माना जा रहा है कि उस मोटरसाइकिल का डिजाइन काफी हद तक  Hero Splendor Plus से मिलता जुलता है।

हालांकि, इस मोटरसाइकिल को लेकर अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है। लेकिन माना जा रहा है कि इसे काफी अलग तरीके से बनाया जा रहा है। फिलहाल आगे हम आपको इस में आने वाली इंजन पावर से लेकर के कीमत तक के बारे में बताएंगे।

Hero Splendor Plus 135 की इंजन

जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है कि इस नई कमयूटर बाइक में आपको 134 सीसी की इंजन देखने को मिल सकती है। इसके साथ ही इस बाइक में आपको इंजन कूलिंग के लिए एयर कूलड सिस्टम का भी इस्तेमाल किया जा सकता है। बता दें, इसके आगे वाले टायर में डिस्क ब्रेक भी लगाया जा सकता है।

Hero Splendor Plus 135 की माइलेज

हीरो मोटर कंपनी ने अपनी इस नई कमयूटर बाइक के इंजन पावर को बढ़ाया है इसलिए इसकी माइलेज अब थोड़ी कम हो सकती है लेकिन इसमें आपको पहले के मुकाबले ज्यादा बड़ा फ्यूल टैंक दिया जा सकता है। Hero Splendor Plus 135 लगभग 50-60 kmpl तक की माइलेज दे सकती है।

Hero Splendor Plus 135 की फीचर्स

इस बाइक में आपको तमाम तरह की नई फीचर्स देखने को मिल सकती है। जैसे कि मोबाइल कनेक्टिविटी और एलईडी लाइट। वहीं, आगे कुछ और बेसिक फीचर्स जैसे कि स्टैंड इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर,  डिजिटल टैकोमीटर, और इंजन ऑफ – ऑन बटन जैसी चीजें दी जा सकती है।

Hero Splendor Plus 135 की कीमत

Hero Splendor Plus 135 की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 90,000 रुपए हो सकती है। हांलाकि, इसकी कीमत बाद में बदल भी सकती है।

Latest Post-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।