Alto 800 के नए अवतार ने मचाया गद्दर 2, फीचर्स देख लड़कियों ने किया ये डिमांड

Maruti Alto 800 new model

देश की कार निर्माता कंपनी Maruti जल्द ही अपनी Alto800 को नए अवतार में लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की पिछले कई महीनों से ये रिपोर्ट सामने आ रही थी की नए साल पर कंपनी इस कार को पेश कर सकती है। हालांकि की कंपनी के तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन आपको बता दें की Alto New Model को लेकर एक बार फिर ग्राहकों में चर्चा है। इस बार कंपनी कार में कई शानदार फीचर्स देने वाली है। वहीं दूसरी तरफ कीमत और माइलेज में भी इस बार कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते है। तो अगर आप भी इस कार को खरीदने की सोच रहे है तो आज हम आपको इस कार के बारे में सारी जानकारी देने वाले है।

Alto new model कीमत

बात करें कार के कीमत की तो इस बार कंपनी भारतीय ग्राहको को सरप्राइज देने वाली है। आपको बता दें की हाल में आई एक रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस बार कार को मात्र 7 लाख में लॉन्च करेगी।

Alto New Model फीचर्स

इस बार कार में कई शानदार फीचर्स मिलने वाले है। जिसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, फ्यूल गेज, ABS, EBD, एयरबैग, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, के साथ-साथ रियल टाइम माइलेज का भी ऑपशन मिलेगा।

ये भी पढ़े: इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च होने को तैयार है Maruti Baleno Ev, कीमत जान कहेंगे WOW!

Alto का नया अवतार कब होगा लॉन्च

बात करें इस कार के लॉन्चिंग डेट की तो अभी तक कंपनी के तरफ लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन सूत्रों की मानें तो साल 2024 में मारुती इस कार को लॉन्च करेगी।

जानकारी के लिए बता दें की अगर आपको ये कार लेनी है तो अभी आपको लंबी इंतजार करना पड़ सकता है। वहीं दूसरी तरफ अगर ये कार भारत में लॉन्च होती है तो इसका सीधा मुकाबला Hyundai i10, Renault Kwid, Tata Tiago जैसी कारो से होगा।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।