Mahindra Scorpio की हवा उड़ाने आ रही है New MG Hector, फीचर्स हैं नेक्स्ट लेवल!

new mg hector 2023

New MG Hector: महिंद्र स्कॉर्पियो न्यू को तगड़ी टक्कर देने आ रही है MG मोटर कंपनी की New Hector. वैसे तो भारतीय ग्राहकों की मानें तो अभी ही कंपनी की मौजूदा एमजी हेक्टर महिंद्र स्कॉर्पियो न्यू को तगड़ी टक्कर देती है। लेकिन माना जा रहा है कि बढ़ते मुकाबले को देखते हुए कंपनी ने इसे दोबारा से नए अपडेट के साथ लॉन्च करने का विचार बनाया है। हालांकि, कंपनी के सूत्रों की माने तो ना सिर्फ इसके फीचर्स बल्कि इसके डिजाइन को भी बदलने की बात कही जा रही है।

वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि इस एसयूवी की इंजन पावर को नहीं बदला जा सकता है। माना जा रहा है कि सेक्सी को भी मैं पहले से ही हैवी इंजन का इस्तेमाल किया गया है। इसलिए इसकी इंजन में किसी भी प्रकार की कोई भी बदलाव नहीं की जा सकती है। इस रिपोर्ट में हम आपको New MG Hector से संबंधित सभी जानकारी देने वाले हैं।

New MG Hector की इंजन

कंपनी के सूत्रों की माने तो नए अपडेट के बाद यह एसयूवी मेहज आपको डीजल इंजन में देखने को मिल सकती है। जो कि 1956 cc की हो सकती है। बता दें, इस एसयूवी को सिर्फ मैन्युअल ट्रांसमिशन में लॉन्च किया जा सकता है। और सूत्रों की माने तो इसमें आपको अच्छा खासा 600 लीटर का बूट स्पेस भी दिया जा सकता है।

New MG Hector की माइलेज

खबरों की माने तो इसकी माइलेज इसके वेरिएंट पर निर्भर कर सकती है और माना जा रहा है कि इस एसयूवी में लगभग 60 लीटर की फ्यूल कैपेसिटी दी जा सकती है। और डीजल इंजन के साथ MG Hector New लगभग 15-16 kmpl तक की माइलेज दे सकती है।

New MG Hector की फीचर्स

कंपनी के सूत्रों के माने तो MG Hector New में आपको काफी सारे अलग फीचर्स दिए जा सकते हैं। जिसमें की 14 इंच एंड्राइड डिस्प्ले, 8 इंच ड्राइवर डिस्प्ले, 80+ मोबाइल कनेक्ट फीचर्स और ड्यूल पैनोरमिक सनरूफ जैसी चीजें जोड़ी जा सकती है।

New MG Hector की कीमत

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो MG Hector New के कुल 15 वैरीअंट मार्केट में लॉन्च किए जा सकते हैं जिसकी अलग-अलग कीमत होने वाली है। माना जा रहा है कि इस एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 16.20 लाख रुपए होगी।

Latest Post-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।