Maruti Fronex Update: इस नए अपडेट के बाद मार्केट में अलग पहचान बनाएगी Maruti Fronex

maruti-fronex-2024

Maruti Fronex Update: अभी हालही में लॉन्च हुई मारुति सुजुकी Fronex को कंपनी दोबारा से नए अपडेट के साथ लॉन्च करने जा रही है। हालांकि, इसको लेकर के मारुति सुजुकी मोटर कंपनी की ओर से किसी प्रकार की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।  लेकिन पिछले कई दिनों से कंपनी के सूत्रों द्वारा Maruti Fronex Update को लेकर काफी सारी खबरें सामने आ रही है। बता दे कि इस नए अपडेट के साथ ही गाड़ी में काफी सारे नए फीचर्स जोड़े जा सकते हैं। वहीं, साथ ही इसके हेडलाइट और बैक लाइट को भी बदलने को लेकर विचार कर सकती है।

आपको बता दे कि कंपनी इस नए अपडेट के बाद  Maruti Suzuki Fronex में काफी सारी बदलाव कर सकती है। फिलहाल, कंपनी के सूत्रों का मानना है कि इस नए अपडेट के बाद मारुति अपनी इस कार को कुल 12 वेरिएंट में मार्केट में लॉन्च कर सकती है। आगे हम आपको इस कर में आने वाले और भी तमाम चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं।

ये भी पढ़े: 3 Upcoming bikes: इंडियन मार्केट में इन तीन नई बाइक की जल्द होगी एंट्री, ये है पूरी जानकारी

Maruti Fronex Update की इंजन

इस नए अपडेट के बाद Maruti Fronex में आपको सिर्फ एक पेट्रोल वेरिएंट देखने को मिल सकता है। जो कि 1199 cc के इंजन से लैस हो सकती है। इसी के साथ यह भी माना जा रहा है कि इसमें रीडिंग मोड ऑप्शन जोड़े जा सकते हैं। जब फिलहाल इस रेंज की कारों में नहीं देखने को मिलती है।

Maruti Fronex Update की माइलेज

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस नए अपडेट का कार की माइलेज पर भी थोड़ा असर पड़ सकता है। यानी कि जहां यह कर पहले 22 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम मानी जाती थी, वहीं अव यह कार लगभग 18-20 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

Maruti Fronex Update की फीचर्स

मारुति सुजुकी मोटर कंपनी कि इस नए कार की अपडेट में काफी सारे आधुनिक फीचर्स जोड़े जा सकते हैं। जैसे की सिंगल रूफ सनरूफ, टच स्क्रीन डिस्प्ले, ड्राइविंग मोड, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल.

Maruti Fronex Update की कीमत

जैसा कि ऊपर ही बताया गया था इस कर को कल 12 वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकते हैं जिसकी एक्स शोरूम कीमत की शुरुआत 6.30 लाख रुपए से लेकर 10.30 लाख रुपए के बीच हो सकती है।

Latest Post :

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।