Maruti Suzuki Ciaz New Model: अब इससे बेहतर कुछ नहीं मिलेगा, शोरूम में भीड़ देखने

maruti-suzuki-ciaz-new-model

Maruti Suzuki Ciaz New Model: मारुती सुजुकी मोटर कंपनी की सेडान कार कहे जाने वाली Ciaz को लेकर के एक खबर सामने आ रही है। दरअसल, कंपनी के कुछ सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि मारुती अपने Ciaz के नए मॉडल पर काम कर रहा है।

माना जा रहा है कि इस नए मॉडल के अंतर्गत इस सेडान कार में आपको काफी सारी नई चीजे देखने को मिल सकती है। वैसे तो कहा जा रहा है कि इस नए अपडेट के साथ ही कार के पूरे डिजाइन को बदला जा सकता है। हांलाकि, कंपनी के तरफ से इसको लेकर के अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

फिलहाल, मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि कंपनी इस नए Ciaz (Maruti Suzuki Ciaz New Model) के टोटल 8 वेरिएंट को लॉन्च कर सकती है। जिसका आपको 10 अलग-अलग कलर ऑप्शन देखने को मिल सकता है। और इसी के साथ आपको इस नई सेडान कार में काफी सारी नई फीचर्स देखने को मिल सकती है। आगे हम आपको इस सेडान कार में आने वाले फीचर्स, इंजन और कीमत के बारे में बातएंगे।

ये भी पढ़ें: Toll Tax फ्री-फ्री-फ्री, इन लोगों के लिए नहीं है कोई टोल, देखिए लिस्ट

Maruti Suzuki Ciaz New Model की फीचर्स

कंपनी के कुछ सूत्रों की मानें तो इस नई सेडान कार में आपको काफी सारे आधुनिक फीचर्स दिया जा सकता है। जिसमें वायरलेस कनेक्टिविटी, एम्बिएंट लाइटिंग, लार्ज इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप, वॉइस अस्सिटैंट सपोर्ट, रियर एसी वेंट्स, प्रीमियम ऑडियो सिस्टम, सिंगल-पैन सनरूफ, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, और वायरलेस चार्जिंग जैसी चीजें शामिल हो सकती है।

Maruti Suzuki Ciaz New Model का इंजन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस कार को कंपनी पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन पर लॉन्च कर सकती है। दोनों ही इंजन 1498 cc के पावर से लेस हो सकती है। साथ ही मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन से भी लेस हो सकता है। बता दें, इस कार में आपको लगभग 400 लीटर का बूट स्पेस दिया जा सकता है।

Maruti Suzuki Ciaz New Model की कीमत

Maruti Suzuki के Ciaz की New Model की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 9 लाख 30 हजार रुपए हो सकती है। जबकि इसके टॉप मॉडल की एक्स शोरूम कीमत लगभग 12 लाख 70 हजार रुपय हो सकती है।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।