Mahindra Bolero Neo 2024 की खूबियां हुईं लीक? अब तो पापा ही शोरूम से…

mahindra-bolero-neo-2024

महिंद्रा एंड महिंद्रा की बिक्री में हमेशा ही टॉप तीन में रहने वाली Bolero जल्द ही अपडेट होने जा रही है, इस कार के बारे में ऐसा कहा जाता है की ये ग्रामीण भारत की शान है। अभी आपको बोलेरो के नए मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे लेकर इस समय चर्चाओं का बाजार गर्म है। महिंद्रा एंड महिंद्रा की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक पिछले साल लॉन्च हुई Mahindra Bolero Neo को ही अपडेट किया जाएगा, इसके बेस मॉडल में कोई भी बदलाव नहीं किया जाने वाला है।

आपको बता दें की बोलरो निओ को लॉन्च हुए एक साल के आस-पास का समय हुआ है। अब इस कार को कुछ नए फीचर्स से लैश किया जाने वाला है, जोकि कस्टमर्स के लिए सहूलियत लेकर आने वाले हैं। कार के इंजन और पावर में कोई भी बदलाव नहीं होगा, ये पहलेकी तरह ही दमदार होने वाला है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नए अपडेट में कार के बंपर और फ्रंट लुक के साथ डैशबोर्ड और अपर साइड व्यू को बेहतर बनाया जाएगा।

कार के मौजूदा मॉडल में 1.5-लीटर BS6 mHawk100 इंजन है जो 100bhp/260Nm का पावर और टॉर्क जेनरेट करता है। इसे पांच-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जाता है। महिंद्रा ने बोलेरो नियो में बेहतर ऑफ-रोड हैंडलिंग के लिए मल्टी-टेरेन तकनीक कहा है। यह सुविधा केवल टॉप-स्पेक N10 (O) वैरिएंट पर उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें: Honda XL750 Transalp: दिवाली पूजा से पहले होंडा ने लॉन्च की एक और दमदार बाइक

महिंद्रा ने एसयूवी को प्रतिष्ठित एसयूवी की पारिवारिक रेंज में लाने के लिए बोलेरो के सिग्नेचर ग्रिल के साथ फिट किया है। प्रोफ़ाइल और पीछे में, बोलेरो नियो टीयूवी300 की बॉक्सी लाइनों और उच्च स्लैब जैसे सिल्हूट को ले जाता है, जिससे इसे क्लासिक एसयूवी उपस्थिति मिलती है। डिज़ाइन अपडेट के एक हिस्से के रूप में, महिंद्रा ने बोलेरो नियो में नए अलॉय व्हील, स्पॉइलर और टेलगेट हैंडल के लिए अपडेटेड डिज़ाइन लगाया है।

Mahindra Bolero Neo के टॉप-ऑफ़-द-लाइन N10 वैरिएंट में डुअल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, EBD के साथ ABS, Apple CarPlay/Android Auto के साथ सात इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रिवर्स पार्किंग सेंसर और रियर आर्मरेस्ट जैसी खूबियां मिलती हैं। बोलेरो के नए मॉडल में ये सभी खूबियां अपडेट के साथ आएंगी।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।