Toyota Fortuner की लंका लगाने आ रही है Hyundai Palisade, फीचर्स फाड़ देंगे पोस्टर

hyundai-palisade

कोरियाई कार निर्माता कंपनी Hyundai motors भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में एक और SUV लॉन्च करने जा रही है, इसका नाम Hyundai Palisade है। बेहद ही आकर्षक डिज़ाइन के साथ आने वाली इस कार में एक से बढ़कर एक खूबियां मिलने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक Hyundai Palisade में Toyota Fortuner को चुनौती देने की क्षमता है। अगर वाकई ऐसा होता है तो जाहिर तौर पर भारतीय कस्टमर्स के लिए एक विकल्प उपलब्ध होगा और टोयोटा मोटर्स के लिए परेशानी।

अगर आप भी आने वाले दिनों में एक दमदार कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Hyundai Palisade के लिए थोड़ा इंतजार कर सकते हैं। इस कार की लॉन्च को लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद लगायी जा रही है की इसे साल के अंत तक लॉन्च कर दिया जाएगा। आइए एक नजर इसमें मिलने वाले उन फीचर्स पर डालते हैं, जो इस समय मीडिया की सुर्खियॉं में बने हुए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक Hyundai Palisade में 3800cc का इंजन डिस्प्लेसमेंट मिलने वाला है, ये डीजल फ्यूल पर ऑपरेट होगा। 7 सीटर इस कार में ऑटोमॅटिक ट्रांसमिशन के साथ 8 गियर बॉक्स दिए जा सकते हैं। इनके होने से जाहिर तौर पर आपका सफर रोमांचक और आरामदायक होने वाला है। बात करें फीचर्स की तो इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, हीटर, एयर कंडीशनर के साथ अडजस्टेबल सीट्स और अडजस्टेबल स्टीयरिंग की सुविधा होगी, ये खूबियां सफर के दौरान कम्फर्ट को बेहतर बनाने का काम करने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: ओ तेरी ये क्या, बिना बताए आ रही Splendor 150, फीचर्स में देगी KTM को टक्कर

सेफ्टी के लिए Hyundai Palisade में 6 से 7 एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सीट बेल्ट, सीट बेल्ट रिमाइंडर, ओवर स्पीड अलार्म, इंजन चेक वार्निंग, क्रूज कंट्रोल, ऑटो हेडलैंप, अडजस्टेबल हेडलाइट्स और पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर का सपोर्ट मिलने वाला है। इसके अलावा और भी कई बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स कार के प्रति आपका आकर्षण बढ़ाने वाले हैं।

hyundai-palisade

ऑटोमोबाइल एक्सपर्ट्स के मुताबिक अगर Hyundai Palisade में ऐसे फीचर्स मिलते हैं, तो जाहिर है की इसकी कीमत भी हुंडई की बाकी गाड़ियों से अधिक होगी। ये कार 30 लाख रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत में लॉन्च हो सकती है, हालांकि लॉन्च के बाद ही इसकी आधिकारिक जानकारी सामने आएगी।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।