3 महीने पहले ही लीक हुए Hyundai Grand i10 2024 के फीचर्स! इंजन की क्षमता ही दिखा रही…

hyundai-grand-i10-2024

Hyundai Grand i10 2024: हुंडई मोटर कंपनी की सबसे ज्यादा फेमस कारों में से एक Grand i10 को लेकर के सूत्रों के माध्यम से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, कंपनी के सूत्रों का कहना है कि साल 2024 के अंत तक कंपनी अपने इस कर को नए अपडेट के साथ दोबारा लॉन्च करने पर विचार कर रही है।

हालांकि आपको बता दे इसको लेकर के हुंडई मोटर कंपनी के तरफ से अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। और ना ही इस बात की पुष्टि हो पाई है कि इस नए अपडेट में कार के मॉडल को बदल जाएगा या नहीं।हालांकि आपको बता दे हुंडई मोटर कंपनी के सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा कहा जा रहा है कि इस नए अपडेट में कंपनी अपने इस कार की पूरे मॉडल को बदल सकती है और इसमें काफी सारे नए-नए चीजे जोड़ सकती है।

इन नई चीजों में काफी सारे आधुनिक फीचर्स हो सकते हैं और तमाम तरीके की फंक्शंस हो सकती है। फिलहाल इसकी लॉन्चिंग डेट को लेकर के कहा जा रहा है कि हुंडई अपने इस कार को नए अपडेट के बाद साल 2024 के नवंबर या दिसंबर महीने में लॉन्च कर सकती है। हालांकि लॉन्चिंग डेट में आपको थोड़ी बहुत बढोतरी भी देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़ें: Mahindra BE 05 के Ultra max फीचर्स देख नहीं आएगी नींद

Hyundai Grand i10 2024 की फीचर्स

सूत्रों के माध्यम से कहा जा रहा है कि कुछ आधुनिक फीचर्स के मद्देनजर इस कार में आपको 3 स्पोक स्टीयरिंग व्हील, स्टीयरिंग व्हील, ऑटोमेटिक डोर लॉक, बड़ा इन्फोटेनमेंट सिस्टम, सनरूफ, वेंटीलेटर सीट्स, और ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल जैसी चीजे देखने को मिल सकती है।

Hyundai Grand i10 2024 का इंजन

फिलहाल मीडिया रिपोर्ट्स के द्वारा बताया जा रहा है कि इस नए अपडेट के बाद इस कार में आपको एक पेट्रोल और एक सीएनजी इंजन देखने को मिल सकता है। जो कि 1198cc और 1197cc में हो सकता है। हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि इस अपडेट के बाद यह कार आपको मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन में भी देखने को मिल सकता है। और इसमें कुल पांच लोगों के बैठने की क्षमता हो सकती है।

Hyundai Grand i10 2024 की कीमत

फिलहाल इसकी कीमत की बात की जाए तो माना जा रहा है कि इस नए अपडेट के बाद कर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 6.10 लाख रुपए के करीब हो सकती है।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।