Hunter 350 की बैंड बजाने आ गई Hero की पहली 350सीसी बाइक, फीचर्स देख कहेगें “ई माल है कमाल”

hero-350

भारत में तेजी से क्रूजर बाइक की डिमांड बढ़ी है, ऐसे में सभी बाइक बनाने वाली कंपनिया आए दिन नई-नई बाइक लॉन्च कर रही है। इसमें कोई दो राय नहीं की सबसे ज्यादा Royal Enfield की बाइक बिकती है। लेकिन अब हीरो भी अपनी नई 350 सीसी वाली क्रूजर बाइक को लॉन्च करने वाला है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो भारत में ज्यादा पावर वाली बाइक की डिमांड बढ़ी है और ज्यादातर बाइक बनाने वाली कंपनियों ने 350सीसी बाइक को लॉन्च भी कर दिया है।

वहीं Hero MotoCorp ही है जो अभी तक भारत में अपनी 350सीसी वाली बाइक को लॉन्च नहीं की है। रिपोर्ट की मानें तो Hero अपनी 350सीसी वाली बाइक पर काम कर रही है। इस बाइक को नए प्लेचफॉर्म पर बनाया जा सकता है। सूत्रों की मानें तो कंपनी ने इसका प्रोटोटाइप भी बना लिया है। माना जा रहा है की इस बाइक को भारत में दिवाली के अवसर पर कंपनी पेश कर सकती है। आइए आपको इस बाइक को बारे में सारी डिटेल्स देते है।

Hero 350 Bike कब होगी लॉन्च

इस बाइक के लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन ये माना जा रहा है की इस बाइक को नवंबर में दिवाली के अवसर पर लॉन्च कर सकती है।

Hero 350 Bike फीचर्स

इस बाइक में कई एडवांस फीचर्स भी मिलने वाले है। रिपोर्ट की मानें तो हीरो इश बाइक को भी कम कीमत में लॉन्च करना चाहती है। जिससे की आम लोग भी क्रूजर बाइक का मजा ले सके, इसको देखते हुए बाइक में नए फीचर्स को जोड़ा तो जा सकता है। लेकिन ज्यादा फीचर्स नहीं दिया जाएगा।

ये भी पढ़े: 5 नए फीचर्स के साथ लॉन्च होने जा रही है Hero XPlus 200 4V, 220mm डिस्क ब्रेक…

Hero 350 Bike की इन बाइक्स से होगी सीधी टक्कर

अगर इस बाइक को भारत में लॉन्च किया जाता है तो इसका सबसे ज्यादा नुकसान होंडा और रॉयल एनफील्ड को होगा। बता दें इस बाइक का सीधा टक्कर Honda CB350, Bullet Classic 350, Hunter 350, Bajaj Dominor जैसी बाइक्स से होगा। तो अगर आप भी बाइक लेने की सोच रहे है तो ये आपके लिए एक अच्छा ऑपशन हो सकती है। जानकारी के लिए बता दें की इस बाइक को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।