एक बार फिर तहलका मचाने आ रही है Hero Karishma 2024, फीचर्स तो मतलब…

hero-karizma-2023

अगर आप भी बाइक लवर है और बाइक्स पर घूमने का शौक रखते हैं तो वाकई आप यह खबर सुनकर खुशी से झूम उठेंगे क्योंकि दमदार इंजन के न्यू करिज्मा जल्द ही मार्केट में लांच होने वाली हैं। संपूर्ण जानकारी के लिए आर्टिकल को पूरा पढ़े। हीरो मोटोकॉर्प मार्केट में जल्द ही परफॉर्मेंस बाइक करिज्मा को एक बार फिर से लंच करने जा रही हैं। माना जा रहा है यह न्यू करिज्मा में पूरी तरह से बदलाव किए गए हैं। हालाकि अभी इसपर चर्चा चल रही है, लेकिन न्यू करिज्मा को लेकर खबरे गरम हैं।

इस न्यू करिज्मा में आपको न्यू डिजाइन मिलना वाला है लेकिन मार्केट में कब इसे पेश किया जाएगा इस पर कंपनी की तरफ से कोई ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी नही किया गया है। इसका डिजाइन भी स्पोर्टी एंड डायनैमिक रखा गया है जो ग्राहकों को काफी पसंद आने वाला है। खबरों के मुताबिक इसकी कीमत लगभग 1.50 से 2 लाख रुपए तक हो सकती हैं लेकिन कम्पनी की तरफ से इसकी कीमत अभी तक शो नही की गई है। न्यू शानदार करिज्मा को 2023 में पेश किया जा सकता है लेकिन किस महीने में किया जाएगा इस बात की पुष्टि अभी तक नही हुई है।

ये भी पढ़े: Simple One का इंतजार खत्म! इस दिन से शुरु होगी Electric Scooter की डिलीवरी

इसका इंजन भी पहले से ज्यादा दमदार होगा। कंपनी के मुताबिक इसका इंजन 210 सीसी का लिक्विड कुल दिया जायेगा। उसका अलावा 6 स्पीड का गियर ट्रांसमिशन भी दिया जा सकता है। इस इंजन से बाइक को 25 बीएचपी की पावर और 30 न्यूटन मीटर का टॉर्क हासिल होगा।

न्यू करिज्मा फ्यूचर

इस न्यू बाइक में बॉडी से लेकर सभी पुराने फिचर को बदलकर न्यू फिचर ऐड किए गए हैं। हालाकि पहले और अब के मुकाबले कंपनियां और न्यू प्लान पर काम कर रही हैं जिससे की ग्राहकों तक बेहतर और शानदार बाइक्स प्रोवाइड की जा सके। बाइक में ड्यूल चैनल एबीएस, दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक, फुल डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसडी फॉर्क्स, एलईडी लाइट्स, एलईडी टर्न इंडीकेटर, एलईडी डीआरएल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सहित काफी शानदार फिचर ऐड ऑन किए गए हैं।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।