Honda की ये बाइक मात्र 15,000 रुपये में, खरीदने के लिए लोगों की लगी भीड़

Honda Xblade

Honda Bike: आज के समय हर कोई कूल और स्टाइलिश दिखना चाहता है। इसके लिए शानदार बाइक होनी चाहिए। जिससे कि अपने यारों और रिस्तेदारों के यहां पर जाकर अपनी इमेज बनाई जा सके। अगर आप कोई धांसू बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर हम आपको बेहतरीन लुक वाली बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं। इससे आप कम कीमत वाली चमचमाती बाइक को खरीदना का सपना पूरा कर सकते हैं। लेकिन इसके लिए कुछ शर्तों को भी पूरा करना होगा।

बता दें कि देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली होंडा की Xblade एडवेंचर बाइक लोगों के दिल में जगह बना रही है। इस बाइक की खरीदारी के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है। इस शानदार बाइक को आप केवल 15 हजार रुपये में खरीदकर ला सकते हैं। इस बाइक के फीचर्स और माइलेज काफी शानदार हैं। इस बाइक को आप फाइनेंस प्लान के द्वारा भी घर ला सकते हैं, इसके लिए कुछ शर्तों को मानना होगा।

ये भी पढ़ें:- नए अवतार में लॉन्च हुई Kia की ये बेस्ट सेलिंग कार, जानिएं क्या हुए बदलाव

Honda Xblade की कीमत

Honda को काफी बड़ी ऑटो कंपनियों में गिना जाता है इसकी Honda Xblade को काफी कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। लेकिन इसके लिए कुछ शर्तों का ध्यान देना होगा। बहराल इस बाइक की शुरुआतीक कीमत 1,21313 रुपये से शुरु होकर 1,42,649 रुपये तय की गई है, जिसे जानना आपके लिए काफी जरुरी है।

ये भी पढ़ें:- गर्मी में Activa के पसीने छुड़ाने आ रहा Revamp Buddie 25 स्कूटर, अमेरीकी फीचर्स…

सिर्फ इतने में घर लाएं चमचमाती बाइक

बता दें कि Honda Xblade को आप काफी कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। लेकिन इसके लिए कुछ शर्तों का पालन करना होगा। इस बाइक को आप फाइनेंस प्लान के द्वारा सिर्फ 15 हजार रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। इस बाइक की खरीदारी के लिए आपको 1,27,649 रुपये का लोन मिलेगा, जिसका आप आराम से लाभ उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- मात्र 20 हजार रुपये में मिल रही स्टाइलिश लुक वाली Hero Passion Pro, जानें फीचर्स

इस बाइक की डाउन पेमेंट करने के बाद आपको 3 साल तक 4,101 रुपये की EMI भरनी होगी। इस बाइक का इंजन और माइलेज काफी जबरदस्त है, जो कि लोगों की पहली पसंद बना हुआ है। वहीं इसके माइलेज की बाइ करें तो ये अधिकतम 50 किमी प्रति लीटर तक चलती है। जिसको ARI के द्वारा प्रमाणित किया गया है।

LATEST POST:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।