Hero लॉन्च कर रही है Splendor 150cc बाइक! फीचर्स देखा नहीं की Pulsar और KTM को आया चक्कर

hero-150cc-bike

भारत की बाइक निर्माता कंपनी हीरो आए दिन अपनी नई बाइक्स को भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही है। अब एक नई खबर सामने आ रही है जिसमें यह दावा किया जा रहा है की Hero जल्द अपनी नई 150cc बाइक को लॉन्च करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट की मानें कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक Splendor का ही नया अवतार हो सकता है। रिपोर्ट के अनुसार Splendor 150 के नाम से इस बाइक को जनवरी में लॉन्च कर सकती है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस बाइक को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। रिपोर्ट के अनुसार हीरो 150सीसी वाले सेगमेंट पर भी अपना दबदबा कायम करना चाहती है। यही वजर है की इस बाइक को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। तो अगर आप भी इस बाइक को लेने की सोच रहे है तो आज हम आपको बाइक के बारे में सारी जानकारी देने वाले है।

Hero Splendor 150 इंजन

इस बाइक में आपको 149.1cc का दमदार इंजन मिल सकता है। जो की 12.73bhp की पावर और 13NM की टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा।

Hero Splendor 150 फीचर्स

बात करें फीचर्स की तो इस बाइक में आपको कई एडवांस फीचर्स मिलने वाले है। रिपोर्ट की मानें तो इस बाइक में आपको डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, स्टैंड अलार्म, ABS, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, नोविगेशन, रियल टाइम माइलेज, क्लॉक, जैसे फीचर्स मिल सकते है।

ये भी पढ़े: Hero Splendor हुई बंद? अब 100cc सेगमेंट में राज करेगी Passion plus 2.O

Hero Splendor 150 की होगी इन बाइक्स से सीधी टक्कर

रिपोर्ट की मानें तो अगर ये बाइक लॉन्च होती है तो इसका सीधा असर Bajaj Pulsar, Honda unicorn 150, TVS Apache 150, जैसी बाइक्स के सेल पर पड़ेगा। सूत्रों की मानें तो कंपनी भी चाहती है की लोगों का भरोसा और भी ज्यादा मजबूत किया जाए। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस बाइक के कीमत को लेकर भी कंपनी बड़ा खेल करने वाली है।

Hero Splendor 150 कब होगी लॉन्च

रिपोर्ट की मानें तो इस बाइक को अगले साल के जनवरी में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों का कहना है की अगर ये बाइक भारत में आती है और कीमत भी कम रहेगी तो इस बाइक का 150सीसी सेगमेंट में भी कब्जा बड़े आराम से हो जाएगा।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।