90 के माइलेज के साथ धमाका करने आ रही है Hero Hf Deluxe 135, फीचर्स देख आपका…

hf-deluxe-135

बाइक बनाने वाली कंपनी हीरो जल्द ही अपनी नई बाइक को लॉन्च करने वाली है। माना जा रहा है की ये बाइक मार्केट में आते ही सबका ध्यान खीचने वाली है। आपको बता दें की कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की Hero अपनी HF Deluxe को नए अवतार में लॉन्च करने वाली है। इस बाइक को कंपनी 134सीसी के इंजन के साथ लॉन्च कर सकती है। वहीं दूसरी तरफ इस बाइक के लुक को लेकर भी कई बड़े बदलाव किए गए हैं। रिपोर्ट की मानें तो Hero Hf Deluxe 135 को बिल्कुल ही नए प्लेटफॉर्म पर बनाया जा रहा है।

भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जानें वाली बाइक्स में हीरो की बाइक सबसे पहले नंबर पर आती है। ऐसे में जब बजाज और होंडा आए दिन अपने नए-नए मॉडल बाजार में पेश कर रही है, तो हीरो कहां पीछे रहने वाली थी। सूत्रों की मानें तो इस बाइक पर पिछले कई सालों से काम चल रहा था इसका प्रोटोटाइप को बनाने में ही 1 साल से ज्यादा का वक्त लग गया। ऐसे में ये समझा जा सकता है की कंपनी इस बाइक को लेकर कितनी सीरियस है। आज हम आपको इस बाइक के बारे में वो बाते बताने जा रहे हैं जो आपको नहीं पता होगा।

ये भी पढ़े: Splendor के साम्राज्य को लगी गहरी चोट! Hero ने Passion 100 को लॉन्च करने के…

Hero Hf Deluxe 135 फीचर्स

बात करें इसके फीचर्स की तो Hf deluxe 135 में कई ऐसे फीचर मिलने की उम्मीद है जो कंपनी आज तक किसी बाइक में नहीं दी है। एक रिपोर्ट की मानें तो इस बाइक में आपको पानी रखने की सुविधा के साथ गाने सुनने के लिए एक स्पीकर और भी ऐसे एडवांस फीचर्स दिए जा सकते हैं। इसके साथ ही आपको 134सीसी का इंजन मिलेगा जो 28.6Nm का पावर जेनरेट करने में सक्षम होगा। वहीं, दूसरी तरफ इसमें आपको डिजिटल मीटर मिलेगा जिसमें आप बाइक की सारी डिटेल्स को देख सकते हैं। इसके साथ ही इसमें आपको रियल टाइम माइलेज की जानकारी भी इसी डिजिटल मीटर पर देखने को मिलेगी।

माना जा रहा है की कंपनी ने इस बाइक को बजाज, होंडा और टीवीएस को कड़ी टक्कर देने के लिए बनाया है। वहीं, कीमत को लेकर अभी तक कंपनी ने कोई आधिकारीक घोषणा नहीं की है लेकिन ये माना जा रहा है की अगर ये बाइक लॉन्च होती है तो इसकी कीमत लगभग 1 लाख 20 हजार के बीच होगी।

नोट: इस खबर में दी गई सभी जानकारी इंटरनेट से ली गई इस खबर की पुष्टी ऑटो खबरी नहीं करता है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।