Hero CD100 के नए लुक और फीचर्स देख लड़के हुए बावले, बोले पापा जल्दी दिलाओ

hero-cd100

90 के दशक की रानी कहें जानें वाली बाइक Hero Honda CD100 को एक बार फिर से Hero लॉन्च करने वाली है। बता दें की इस बाइक को Yamaha Rx100 के लॉन्च को मद्दे नजर रखते हुए कंपनी पेश करेगी। ऑटो एक्सपर्ट का मानना है की जब से यमाहा RX100 को लेकर खबर सामनें आई है तभी से Hero भी अपनी CD100 को दुबारा से लॉन्च करने की बात करने लगा है। अगर ऐसा होता है तो आने वाले समय में Splendor और Platina के जगह Hero CD100 और Yamaha Rx100 में कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। जानकारी के लिए बता दें की कंपनी इस बार बाइक में कुछ नए फीचर्स भी देने वाली है। मतलब साफ है की पुराने के मजे के साथ-साथ आपको आधुनिक फीचर्स भी मिलेंगे। तो अगर आप भी इस बाइक को लेने की सोच रहे है तो आज हम आपको बाइक की सारी जानकारी देने वाले है।

Hero CD100 कीमत

देखिए कीमत को लेकर कई रिपोर्ट सामनें आ रही है। लेकिन जो हमारे सूत्रों ने बताया है उसके अनुसार इस बाइक की कीमत 1 लाख से ज्यादा नहीं होगी। हालांकि जबतक कंपनी द्वारा इस बाइक को लॉन्च ना कर दिया जाए तबतक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

Hero CD100 फीचर्स

बात करें फीचर्स की तो इसमें आपको पुराने के साथ-साथ की नए और आधुनिक फीचर्स देखने को मिलने वाले है। जिसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, फ्यूल गेज, एंटी थेप्थ अलार्म जैसे फीचर्स शामिल है।

ये भी पढ़े: Hero Karizma XMR: दिवाली पूजा से पहले शुरू हो गई हीरो की इस खूबसूरत बाइक की डिलीवरी

Hero CD100 कब होगी लॉन्च

इस बाइक के लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कंपनी के तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन हमारे कंपनी से जुड़े सूत्रों की मानें तो साल 2024 के मार्च महीनें में कंपनी इस बाइक को पेश कर सकती है।

इन बाइक्स से होगा मुकाबला

अगर इसके लॉन्च से पहले Yamaha Rx100 जैसी बाइक लॉन्च होती है तो इसका सबसे बड़ी टक्कर इसी बाइक से होने वाला है। अगर ऐसा नहीं है तो वर्तमान समय में बिक रही Bajaj Platina, Honda Shine, जैसी बाइक्स से होगा।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।