Mahindra के दिल्ली शोरूम से लीक हुए Bolero Neo Plus के फीचर्स! बिना पैसे दिए अभी..

mahindra-bolero-neo-plus

Mahindra जल्द ही अपनी Bolero Neo Plus को लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की इस एसयूवी को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की इस बार Neo से ज्यादा फीचर्स Neo Plus में मिल सकता है। बता दें की Bolero भारत की सबसे ज्यादा भरोसेमंद एसयूवी में से एक है। जानकारी के लिए बता दें की Bolero Neo के सफलता के बाद ही कंपनी ने इसके Neo Plus वैरिएंट को लॉन्च करने का फैसला लिया है। तो अगर आप भी इस एसयूवी को लेने की सोच रहे है तो आइए आपको इस कार से जुड़ी सारी जानकारी देते है।

Bolero Neo Plus इंजन

इस एसयूवी में आपको 1493cc का इंजन मिलेता है। जो की 100bhp की पावर और 260NM की टॉर्क जनरेट करता है। आपको बता दें की एसयूवी के हिसाब से यह एक दमदार इंजन है।

Bolero Neo Plus फीचर्स

बात करें इस एसयूवी में मिलने वाले फीचर्स की तो इस बार आपको कई एडवांस फीचर्स मिलने वाले है। जिसमे डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एंटी थेप्थ अलार्म, पावर विंडो, बड़ा infotment System, ABS, EBD, एयरबैग, एसी, लास्ट रो में भी एसी, USB पोर्ट, फ्यूल गेज, रियल टाइम माइलेज, जैसे फीचर्स शामिल है।

ये भी पढ़े: लॉन्च से पहले लीक हुए Bolero 2024 के फीचर्स, लड़को ने कहा चलो शो-रूम

Bolero Neo Plus कब होगी लॉन्च

इस एसयूवी के लॉन्च को लेकर अभी तक किसी तारीख का ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन माना जा रहा है की अगस्त तक कंपनी इस एसयूवी को लॉन्च कर सकती है।

Bolero Neo Plus माइलेज

अगर बात करें माइलेज की तो Bolero Neo में आपको जहां पहले 12 तक का माइलेज मिलता है। तो वहीं Neo Plus में भी आपको 12 से 14 तक का माइलेज मिल सकता है।

Bolero Neo Plus कीमत

इस एसयूवी के कीमत को लेकर अभी तक कंपनी के तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन ये माना जा रहा है की इसकी कीमत 12 लाख से 15 लाख तक हो सकती है। अगर आपको यह एसयूवी लेनी है तो आपको कुल 12 से 15 लाख रूपय चुकाने पड़ सकते है। हालांकि अगर आपके पास इतना बजट नही है तो आप इस एसयूवी को Emi पर भी ले सकते है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।