दिल्ली के लड़के रहें तैयार, जल्द ही देखने को मिलेगा Bajaj Discover 125 का नया अवतार

bajaj-discover-125

मौजूदा वक़्त की सबसे चर्चित अपकमिंग बाइक Bajaj Discover 125 के बारे में कुछ बेहद ही महत्वपूर्ण जानकारियां लेकर एकबार फिर हाजिर हैं हम। इस आर्टिकल में वो सभी बातें जानने को मिलेंगी, जो आपके लिए फायदेमंद शाबित हो सकती हैं। चलिए जानते हैं की क्या खास और नए होने वाला है डिस्कवर के नए मॉडल में और किस कीमत में इसे खरीद सकते हैं।

आगे बढ़ें उससे पहले आपको बता दें की पिछले एक साल के दौरान ये देखा गया है की 125cc बाइक्स की डिमांड बढ़ी है और इसी अवसर को भुनाने के लिए बजाज कंपनी अपनी डिस्कवर की वापसी करवाने का विचार कर रही है। ये बाइक नए इंजन के साथ आने वाली है, इससे जाहिर तौर पर कस्टमर आकर्षित होने वाले हैं।

Bajaj Discover 125 स्पेसिफिकेशन

Bajaj Discover 125 के स्पेसिफिकेशन बेहद ही तगड़े होने वाले हैं, उसके लिए एक नए प्लान पर काम किया जा रहा है। मस्कुलर फ्यूल टैंक स्पोर्ट्स बाइक के डिज़ाइन की कमी पूरा करने वाला है। इस फ्यूल की क्षमता 13 लीटर हो सकती है और माइलेज को लेकर जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक एक लीटर पेट्रोल में बाइक बड़े आराम से 50 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है यानी की अगर इसके टैंक को फुल कर दिया जाए तो 650 किलोमीटर की यात्रा तय कर सकते हैं। सेफ्टी के लिए बाइक के फ्रंट में डिस्क ब्रेक दिए जाने की बात सामने आ रही है।

ये भी पढ़ें: अपनी ही Alto की बैंड बजाने आ गई Maruti Hustler, फीचर्स होंगे लाजवाब

Bajaj Discover 125 फीचर्स

Bajaj Discover 125 के नए मॉडल में फीचर्स को लेकर कोई भी कमी देखने को नहीं मिलने वाली है, इसमें मिलने वाले फीचर्स स्पोर्ट्स बाइक की तरह हो सकते हैं। फ्रंट में मिलने वाला डिजिटल इंस्ट्रुंमेंट कंसोल सिस्टम सफर को आसान बनाने वाला है। इस डिस्प्ले में नेविगेशन, मोबाइल कनेक्टिविटी, डिजिटल फ्यूल गेज और रियल टाइम लोकेशन एक्सेस करने की सुविधा भी हो सकती है।

Bajaj Discover 125 कीमत

बाइक की कीमत पहले के मुकाबले अधिक होने वाली है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बजाज कंपनी जिस कीमत में अपनी pulsar 125 की बिक्री करती है, Discover 125 को भी उसी के आस-पास में लॉन्च किया जा सकता है। ऑफर्स और फाइनेंस के बारे में विस्तृत जानकारी आने में अभी और समय लग सकता है।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।