मात्र 15 हजार रुपये देकर घर लाए Hero Splendor बाइक, 80 kmpl के माइलेज के साथ मिलेगा ये शानदार फीचर्स

hero-splendor

बाइक निर्माता कंपनी Hero की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में से एक Hero Splendor Plus को आप मात्र 15,000 डाउनपेमेंट देकर घर ले जा सकते है। जिसके बाद कंपनी के द्वारा हर महीनें की Emi आपके बैंक खाते से काट ली जाएगी। इससे आपकी जेब पर ज्यादा भार नहीं पड़ेगा। तो अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की सोच रहे है तो आज हम आपको Splendor की पूरी डिटेल्स देने जा रहे है।

Hero Splendor इंजन

हीरो की Splendor में आपको 97.2cc का एयरकूल्ड 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। जो की 8000 rpm पर 5.9kW की पावर और 6000 rpm पर 8.05N-m का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। जानकारी के लिए बता दें की इस बाइक में आपको Programmed Fuel Injection वाला Fuel system मिलेगा।

Hero Splendor फीचर्स

बात करें बाइक में मिलने वाले फीचर्स की तो इस बाइक में आपको डिजिटल ओडोमीटर, पावर स्टार्ट बटन, फ्यूल गेज, स्टैंड अलार्म, लेग गार्ड जैसे फीचर्स मिलते है।

ये भी पढ़ें: 111km रेंज वाला GX250 हुआ लॉन्च, मात्र इतनी है एक्स-शोरूम कीमत

Splendor Plus की माइलेज

माइलेज के मामले में भी ये बाइक कुछ कम नहीं है। कंपनी की मानें तो ये बाइक आपको 65kmpl से लेकर 70kmpl तक का माइलेज देती है। वहीं दूसरी तरफ जब हमने Splendor चलाने वाले कुछ लोगों से पूछा तो उनका कहना था की बाइक 55kmpl से लेकर 6okmpl के बीच में माइलेज देती है। जानकारी के लिए बता दें की इस बाइक में आपको 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। उसी के साथ-साथ 11 कलर ऑपशन भी मिलते है।

कितनी बनेगी Emi

अगर आप इस बाइक को 15 हजार देकर डाउनपेमेंट करवाते है। तो इसके हिसाब से 8% Interest Rate के साथ 706 रुपये प्रति माह की emi बनेगी। जो की आपको 23 महिनों तक लगातार चुकाना होगा।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।