Mahindra Bolero 2024 के बेसिक फीचर्स ने किया कमाल! देखने के बाद आप भी नहीं…

Bolero

ग्रामीण भारत में पसंद की जाने वाली गाड़ियों में सबसे बड़ा नाम Mahindra Bolero का है, इस SUV के सभी वेरिएंट काफी सफल रहे हैं। अपनी इसी सफलता को सबके साथ मानाने के लिए कंपनी भी नए बोलेरो को नए स्तर पर लेकर जाने का मन बना चुकी है, जी हां अभी जो कार आप देख रहे हैं ये Mahindra Bolero का 9 सीटर वेरिएंट है। रिपोर्ट्स की मानें तो इसे अगले कुछ महीनों में लॉन्च भी किया जा सकता है। अगर आप भी बोलेरो के शौक़ीन हैं फिर इस नए अवतार के लिए इंतजार कर सकते हैं, जैसे ही कोई सुचना मिलती है, आप तक पहुंचाई जाएगी।

खबरों में कहा जा रहा है कि Mahindra Bolero 2024 का लुक काफी एडवांस लेवल पर बन डिजाइन हो सकती है। इसमें एक से बढ़कर एक खूबियां भी मिल सकती हैं, कंपनी ने हाल के दिनों में बोलेरो के कई अलग-अलग मॉडल लॉन्च किए हैं लेकिन ये सबसे अलग और धाकड़ होने की उम्मीद है। वहीं, इसके पिछले मॉडल को भी फीचर्स की वजह से काफी पसंद किया गया था। mHAWK75 BSVI बेस पर बना हुआ 1493 सीसी का इंजन अपने आप में दमदार है, ये 74.96bhp का पावर और 210Nm का टॉर्क दे सकता है, जो SUV की सबसे बड़ी ताकतों में से एक है। नए वेरिएंट में भी यही इंजन दिया जा सकता है। हालांकि छोटे-मोटे बदलाव की संभवना है।

Mahindra Bolero 2024 में फीचर्स के नाम पर Adjustable Steering, Remote Trunk Opener Automatic Climate Control, Air Quality Control, Remote Climate Control (A/C) के साथ Cup Holders-Rear, Rear AC Vents, Heated Seats Front, Heated Seats – Rear, Seat Lumbar Support, Active noise cancellation और Cruise Control जैसी खूबियां दी जा सकती है, जो कि आपको पिछले मॉडल में देखने को नहीं मिली थी।

ये भी पढ़ें:सड़क परिवहन मंत्री नितिन गड़करी का बड़ा ऐलान, अब मात्र 15 सेकंड में Toll Tax फ्री..!

सूत्रों के अनुसार, Mahindra Bolero 2024 में बेसिक तौर पर मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 6 गेयर बॉक्स दिए जा सकते हैं। वहीं, पावर स्टेरिंग (Power Steering), Power Windows-Front, पावर विंडो रियर (Power Windows-Rear) जैसे फीचर्स बाकी गाड़ियों के जैसे ही इसमें भी मिलने वाले हैं। 10.79 लाख रुपये (एक्स शोरुम प्राइस) के टॉप वेरिएंट कीमत के साथ आने वाली Mahindra Bolero की डिमांड में कभी भी कमी नहीं देखी गई और इसी बात का लाभ लेने के लिए कंपनी कुछ न कुछ नया करती रहती है।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।