Bajaj Pulsar 220 is back, कहीं देखते-देखते आपकी नजरें दे न जाएं…

bajaj-pulsar-220

Bajaj Pulsar 220 Back: हीरो मोटर कंपनी के Karizma की नईया को डुबोने वाली और आज से लगभग 4 साल पहले तक हर एक भारतीय युवा की पहली पसंद माने जाने वाली Bajaj Pulsar 220 को दोबारा से नई अपडेट के साथ लॉन्च करने पर विचार किया जा रहा है। दरअसल, बजाज मोटर कंपनी के सूत्रों का मानना है कि कंपनी एक नई स्पोर्ट्स बाइक पर काम कर रही है और माना जा रहा है कि यह स्पोर्ट्स बाइक कोई और नहीं बल्कि Bajaj Pulsar 220 की ही अपडेट वर्जन होने वाली है। हालांकि, इसको लेकर बजाज के ओर से फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

वहीं, सूत्रों का मानना है कि कंपनी अपनी इस बाइक को काफी अलग प्लेटफार्म पर बना सकती है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी इस बाइक के मुकाबले को देखते हुए इसके डिजाइन पर काम कर सकती है। फिलहाल, आगे की खबर में हम आपको इस बाइक से संबंधित सभी जानकारियां देने वाले हैं। साथ ही यह भी बताएंगे कि इसकी डिजाइन किस स्पोर्ट्स बाइक से मिलती-जुलती हो सकती है।

Bajaj Pulsar 220 डिजाइन

क्योंकि आज के समय में यामाहा मोटर कंपनी के  R15 को काफी पसंद किया जा रहा है। इसलिए कंपनी के सूत्रों का मानना है कि Bajaj Pulsar 220 कभी डिजाइन कुछ इसी प्रकार हो सकता है हालांकि माना जा रहा है इसमें डबल हेडलाइट के जगह मेहज सिंगल हेडलाइट का ही इस्तेमाल किया जा सकता है।

Bajaj Pulsar 220 इंजन

सूत्रों की माने तो इस बाइक में पहले के तरह ही इंजन पावर देखने को मिल सकती है। यानी कि इस नए अपडेट के बाद भी यह बाइक 220 cc के इंजन से लैस हो सकता है। माना जा रहा है कि सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए इसमें डबल चैनल एबीएस का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: तगड़े फीचर्स के साथ Tesla के खेमे में खलबली मचाने आ रही है Tata Safari Ev! मात्र इतनी…

Bajaj Pulsar 220 फीचर्स

Bajaj Pulsar 220 Back में काफी सारे नए फीचर्स का इस्तेमाल किया जा सकता है। जिसमें की डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्यूल इंडिकेटर, टाइम क्लॉक, नेविगेशन और यूएसबी चार्जर शामिल हो सकते हैं।

Bajaj Pulsar 220 कीमत

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बजाज मोटर कंपनी के इस स्पोर्ट्स बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.40 लाख रुपए के करीब हो सकती है।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।