Bajaj Dominar 250 Update: नए अवतार में एंट्री मारने को तैयार है Bajaj Dominar 250…. लेकिन

bajaj-dominor-250-update-

Bajaj Dominar 250 Update: कुछ साल पहले ही बाजार मोटर कंपनी ने अपनी Dominar को भारतीय मार्केट में बंद कर दिया था। हालांकि, बंद करने के पीछे क्या वजह थी इसको लेकर किसी प्रकार की पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन अब मान जा रहा है कि कंपनी अपनी एक नई स्पोर्ट्स बाइक पर काम कर रही है। आपको बता दें कि इसको लेकर के बजाज ने किसी प्रकार की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। बल्कि कंपनी के कई सूत्रों द्वारा मानना है Bajaj Dominar 250 पर काम कर रही है। बता दें, इससे पहले Dominar 400 cc इंजन पावर के साथ मार्केट में आती थी।

फिलहाल, इस अपडेट में क्या-क्या बदलाव होने वाले हैं, इसको लेकर के ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि न सिर्फ इसके इंजन पावर को कम किया जा सकता है। बल्कि पहले के मुकाबले इसकी मॉडल को भी बदली जा सकती है। आगे की खबर में हम आपको इस बाइक में आने वाली तमाम चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं।

ये भी पढ़े: Maruti Suzuki Ertiga Ev की तस्वीरें मचा रही हैं बवाल, एक चार्ज में जाएगी 380km

Bajaj Dominar 250 Update की इंजन

जैसा कि नाम से ही ज्ञात हो रहा है कि कंपनी अपनी Bajaj Dominar 250 Update में 250 cc के इंजन पावर का इस्तेमाल कर सकती है। यह एयर कूल्ड सिस्टम से लैस हो सकती है। और इसके दोनों टायर में डिस्क ब्रेक भी दिए जा सकते हैं।

Bajaj Dominar 250 Update की माइलेज

फिलहाल, माइलेज को लेकर के किसी ने कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि Bajaj Dominar 250 Update लगभग 35-40 kmpl तक का माइलेज दे सकता है और इसमें आपको लगभग 14 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जा सकता है।

Bajaj Dominar 250 Update की फीचर्स

फीचर्स की बात की जाए तो इस नए अपडेट के साथ बाइक में कुछ नए फीचर्स भी जोड़े जा सकते हैं। जिसमें की मोबाइल कनेक्टिविटी, USB मोबाइल चार्जर, साइड स्टैंड इंडिकेटर  और स्पीड मोड शामिल हो सकते हैं।

Bajaj Dominar 250 Update की कीमत

वहीं, इस नए अपडेट के बाद बाइक की कीमत की बात की जाए तो मानी जा रही है कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.10 लाख रुपए हो सकती है।

Latest Post:

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।