आ गयो रे चाचा Honda Sp125 का नया अवतार, फीचर्स में है सबका बाप

honda-sp125

होंडा की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में से एक Sp125 को कंपनी अब नए अवतार में लॉन्च करने वाली है। माना जा रहा है की इस बार कंपनी इस बाइक को स्पोर्टस लुक में लॉन्च करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो देश में बढ़ते स्पोर्टस बाइक के क्रेज को देखते हुए कंपनी ने ये फैसला लिया है। रिपोर्ट की मानें तो इस बार बाइक के लुक के साथ-साथ कई एडवांस फीचर्स भी मिलने की उम्मीद है। सूत्रों की मानें तो कंपनी इस बाइक को बजाज और यमाहा जैसी कंपनियों को टक्कर देने के लिए इस बाइक को भारत में लॉन्च करने वाली है। हालांकि अभी तक कंपनी के तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन इंटरनेट पर कई तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें यह दावा किया जा रहा है की तस्वीरें Honda Sp125 के नए अवतार की है। तस्वीरों में बाइक एकदम स्पोर्टी लुक में दिखाई दे रही है। तो अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते है तो आइए आपको बताते है इस बाइक के बारें सारी डिटेल।

Honda Sp125 इंजन

इस बाइक में आपको 124cc काइंजन मिलता है। जो की 10.72bhp की पावर और 10.9NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। मतलब साफ है की एक दमदार इंजन मिलने वाला है।

Honda Sp125 फीचर्स

इस बाइक में इस बार आपको कई एडवांस फीचर्स मिलने वाले है। जिसमें डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, स्टैड अलार्म, इंजन इंडिकेटर, बैटरी इंडिकेटर, क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स शामिल है।

ये भी पढ़े: आईफोन 14 से भी कम कीमत में घर ले जाएं नई Honda Shine 100, मिलेंगे शानदार फीचर्स

Honda Sp125 माइलेज

बात करें इस बाइक में मिलने वाले माइलेज की तो आपको इस बाइक में 65kmpl का माइलेज मिलता है। साथ ही आपको इस बाइक में 11 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक भी मिलता है।

Honda Sp125 2.0 कब होगी लॉन्च

इस बाइक के लॉन्च को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन ये माना जा रहा है की इस बाइक को कंपनी साल के अंत तक लॉन्च कर सकती है। आपके जानकारी के लिए बता दें की इस बाइक को लेकर कपनी ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है। तो अगर आप कोई बाइक लेने की सोच रहे है तो आप अपने नजदीकी शोरूम जा सकते है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।