Apache, KTM और Pulsar की खटिया खड़ी करने आ रही है Suzuki Gixxer SF! ये है माइलेज

suzuki-gixxer-sf

Suzuki Gixxer SF: मार्केट में बढ़ती दमदार बाइक्स की डिमांड को देखते हुए टू व्हीलर ऑटोमोबाइल कंपनिया एक से बढ़कर एक पावरफुल बाइक्स लांच कर रही है। जो मिड रेंज से हाई रेंज तक आते है। जिससे ग्राहकों को अपने बजट और पसंद के अनुसार बाइक लेने में आसानी होती है अगर आप भी बाइक के शौक़ीन है और ऐसे बाइक लेने का प्लान बना रहे है जो स्पोर्टी लुक के साथ फीचर्स में भी दमदार हो तो आज हम आपको बताने जा रहे है सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (Suzuki Motorcycle India Private Limited) द्वारा लांच किये गए स्पोर्टी बाइक सुजुकी जिक्सर एसएफ (Suzuki Gixxer SF) के बारे में।

बाइक नीला, मेटैलिक ट्राइटन ब्लू, मेटैलिक सोनिक सिल्वर/पर्ल ब्लेज़ ऑरेंज और ग्लास स्पार्कल ब्लैक जैसे शानदार कलर ऑप्शन में आता है जिससे आप अपने पसंद के रंग में बाइक को चूज कर सकते है। बाइक की लंबाई 2025 mm, चौड़ाई 715 mm और ऊंचाई 1035 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 165 mm और
व्हीलबेस 1340 mm है

Suzuki Gixxer SF इंजन :

सुजुकी जिक्सर एसएफ सिंगल सिलेंडर वाले 155cc एयर-कूल्ड इंजन पर चलती है। यह 5-स्पीड ट्रांसमिशन से जुड़ा है और 13.4bhp की पावर और 13.6Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। राइडर के सेफ्टी के लिए बाइक के फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक है। साथ ही इसमें सिंगल चैनल एबीएस भी है। बाइक में ट्यूबलेस टायर और 17 इंच के अलॉय व्हील हैं। बाइक में 12 लीटर का फ्यूल टैंक है। बाइक का दावा किया गया माइलेज 40 km/L है। और इसकी टॉप स्पीड 125 kmph है।

ये भी पढ़ें: August car sales: ऑटो बाज़ार में किसका रहा बोलबाला, जानें किसने की कितनी बिक्री

Suzuki Gixxer SF फीचर्स :

बाइक के फीचर्स में LED हेडलाइट्स, LED टेल-लैंप यूनिट और बल्ब-टाइप टर्न इंडिकेटर्स है। इसके अलावा कनेक्टेड फीचर्स में एक ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है जो टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, कॉल/एसएमएस अलर्ट, फोन बैटरी स्तर, ईटीए अपडेट और ओवर-स्पीड अलर्ट दिखाता है। इसके साथ ही कंसोल स्पीड, टैकोमीटर, ओडोमीटर/ट्रिप-मीटर रीडिंग, ईंधन स्तर और गियर पोजीशन के साथ-साथ जनरल इनफार्मेशन दिखाता है। बाइक साइड-स्टैंड इंजन-किल फ़ंक्शन के साथ भी आती है इन सारे खूबियों के साथ बात करे इसके कीमत की तो बाइक की शुरुआती कीमत 1.37 लाख रुपये रखी गई है।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।