KTM ने लॉन्च की बिना किक वाली बाइक, अमेरिकी फीचर्स से है लैश

ktm-390-adventure

युवाओं को जिसका बेसब्री से इंतजार था वो बाइक अब लॉन्च हो गई है, आपको बता दें की KTM ने अपनी KTM 390 Adventure बाइक को शुक्रवार को लॉन्च किया। इस बाइक को लेकर काफी चर्चा हो रही है, माना जा रहा है की इस बाइक का सीधा टक्कर Royal Enfield की बुलेट से होगा। इस बार कंपनी ने कई बड़े बदलाव किए है और कई नए फीचर्स भी जोड़े गए है। KTM अपनी सभी बाइक्स युवाओं को मद्देनजर रख कर बनाती है। यही कारण है की युवा इस बाइक का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आज हम आपको इस बाइक के बारे में सारी जानकारी बताने वाले है इसके कीमत से लेकर इसके माइलेज तक।

KTM 390 Adventure के फीचर्स

बात करें इसके फीचर्स की तो इस बार कंपनी ने कई बड़े बदलाव किए है जिसमे डिजिटल मीटर में अलग कलर आना, इंजन कन्ट्रोल के लिए अलग ऑपशन, व्हिल प्रेशर का मीटर में दिखना शामिल है। वहीं इसमे आपको Royal Enfield की तर्ज पर सेल्फ स्टार्ट के अलावा कीक नहीं मिलने वाला है। इसमें कंपनी ने BS6 इंजन लगाया है जो की 390सीसी का है।

KTM 390 Adventure कीमत

ये सभी जानते है की स्पोर्टस बाइक की कीमत आम बाइको से महंगी होती है। ऐसे में इस KTM 390 Adventure की कीमत 2 लाख 80 हजार है जो की 3 लाख 40 हजार तक जाता है। इस रेंज में और भी बाइक्स है जिसे आप ले सकते है, वहीं अगर आप इलेक्ट्रिक बाइक लेना चाहते है तो इस रेंज में कई इलेक्ट्रिक बाइक्स भी है जिनका पावर भी इतना ही है।

ये भी पढ़े: मात्र 20 हजार में ले जाएं KTM 200 Duke! KTM RC 390 के फीचर्स भी लीक होते…

इन बाइकों से होगा KTM 390 Adventure का सीधा टक्कर

Ktm की इस बाइक का सीधा टक्कर Royal Enfield Hunter 350, Continental 650, Bajaj Dominor 400, TVS Apache 310RR, Honda CB350, Hero Xtream 200R, Yamaha XR300, जैसी बाइक्स से होगा। इस बाइक को आप emi पर भी ले सकते है, वहीं दूसरी तरफ कंपनी कई ऑफर भी चला रही है। अगर आप बाइक को एक्सचेंज करते है तो आपको कुछ ज्यादा डिस्काउंट मिल सकता है। तो अगर आप भी स्पोर्टस बाइक लेने की सोच रहे है तो आप इस बाइक को ले सकते है, आपकी जानकारी के लिए बता दें की इसके अलावा और भी कई बाइक्स इस रेंज में आती है जिसे आप ले सकते है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।