Creta adventure एडिशन हुई लॉन्च, कीमत से लेकर फीचर्स तक की जानकारी सामने आ चुकी है

hyundai-adventure

आज से दो दिन पहले ही जिन कारों की पहली तस्वीर सामने आई थी, आज उन्हें लॉन्च कर दिया गया है। जी हाँ, Hyundai ने अपनी creta और alcazar के एडवेंचर एडिशन को लॉन्च कर दिया गया है। इन दोनों नई कारों में फीचर्स भर-भर के जोड़े गए हैं, अभी इस आर्टिकल में आपको creta adventure वैरिएंट के बारे में ज्यादा जानकारी मिलने वाली है। चलिए जानते हैं की क्या खास लेकर आ रही है creta adventure अपने साथ और क्या है इसके अलग-अलग वैरिएंट्स की एक्स-शोरूम कीमत।

शुरुआती तौर पर सामने आई जानकारी के मुताबिक क्रेटा के एडवेंचर मॉडल में 21 नए फीचर्स को जोड़ा गया है। नए खाकी रंग में कार बेहद ही आकर्षक नजर आती है, हुंडई क्रेटा एडवेंचर एडिशन में 1.5 एमपीआई एमटी एसएक्स एई पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है, इसके लिए आपको 15,17,000 रुपये खर्च करने हो सकते हैं। अगर आप 1.5 एमपीआई आईवीटी एसएक्स (ओ) एई पेट्रोल मॉडल को खरीदते हैं तो इसके लिए 17,89,400 रुपये खर्च करने हो सकते हैं। CRETA के दिवानों के लिए एडवेंचर एडिशन को 1.5-लीटर पेट्रोल MT (SX ट्रिम) और 1.5-लीटर पेट्रोल IVT (SX(O) ट्रिम) वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है।

नए फीचर्स

Hyundai ने अपनी दोनों गाड़ियों के एडवेंचर मॉडल में नए फीचर्स का भंडार दिया है। इसमें डुअल कैमरे के साथ डैशकैम, डोर क्लैडिंग, 3डी डिजाइनर एडवेंचर मैट, फेंडर पर एडवेंचर sign, हुंडई लोगो के साथ ब्लैक फ्रंट ग्रिल, रियर में डार्क क्रोम हुंडई लोगो, डार्क क्रोम क्रेटा और अल्काज़ार लेटरिंग, फ्रंट और रियर में ब्लैक स्किड प्लेट, ब्लैक रूफ रेल्स और शार्क-फिन एंटीना, ब्लैक फॉग लैंप गार्निश (ALCAZAR में), ब्लैक ORVM, बॉडी कलर डोर हैंडल, ब्लैक सी-पिलर गार्निश (CRETA), ब्लैक टेलगेट गार्निश (ALCAZAR) और ब्लैक पेंटेड अलॉय टायर्स दिए गए हैं। ये खूबियां सीधे तौर पर कार के लुक को बेहतर बनाने के लिए दी हुई हैं।

ये भी पढ़ें: Bajaj Discover 125 की अदाओं पर आया पापा की परियों का दिल! मिलेंगी ये दमदार खूबियां

अगर आप भी हुंडई के इस नए एडिशन के लिए उत्साहित हैं तो यही सही समय है शोरूम जाने के लिए। नजदीकी हुंडई शोरूम में आपको कार की बुकिंग से जुड़ी डिटेल्स मिल जाएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार की बुकिंग शुरू होने के अगले महीने से ही इसकी डिलीवरी शुरू कर दी जाएगी, हालांकि हम इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं करते हैं।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।