लडकियों के लिए परफेक्ट है यह TVS Zest 110 फीचर जान दंग रह जायेंगे आप

tvs-zest-110

महिलाओं के लिए स्कूटर के बाजार में कई विकल्प हैं, लेकिन हम आपको टीवीएस जेस्ट 110 (TVS Zest 110) स्कूटर के बारे में बता सकते हैं जो महिलाओं के लिए एक शानदार विकल्प है। इस स्कूटर में हल्का वजन और स्टाइलिश लुक दोनों होते हैं। टीवीएस जेस्ट 110 (TVS Zest 110) का वजन 101 किलोग्राम है जो इसे चलाना आसान बनाता है। इसके अलावा, इस स्कूटर का डिजाइन भी बहुत स्टाइलिश होता है जो इसे आकर्षक बनाता है। इसके अतिरिक्त, इस स्कूटर में कुछ अधिक फीचर भी होते हैं जैसे कि स्मार्ट एक्स फीचर, जो मोबाइल के साथ जोड़ने के लिए बनाया गया है। इससे इसकी सुविधाओं में एक नई आयाम जुड़ता है।

टीवीएस जेस्ट 110 (TVS Zest 110) का मूल्य भी काफी संवेदनशील है। इसकी कीमत लगभग 60,000 से शुरू होती है और इस रेंज में यह बहुत ही उच्च क्वालिटी का स्कूटर है। इसलिए, हीरो प्लेशर प्रो स्कूटर महिलाओं के लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है

TVS Zest 110 इंजन

टीवीएस जेस्ट 110 (TVS Zest 110) स्कूटर जिसकी कीमत ग्लॉस और मैट पेंट स्कीम में उपलब्ध है। यह स्कूटर बहुत स्टाइलिश और आकर्षक डिजाइन के साथ आता है। इसके अलावा, इसमें एक 110cc एयर कूल्ड इंजन भी है जो 7.81 बीएचपी शक्ति और 8.8 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है। यह स्कूटर महिलाओं के लिए बहुत उपयुक्त होता है क्योंकि यह बहुत हल्का वजन होता है, सिर्फ 97 किलोग्राम।

इसके अलावा, इसमें डिजाइन के साथ-साथ कई फीचर्स भी शामिल हैं जैसे कि USB चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, पहियों में डिस्क ब्रेक, केंद्रीय लॉकिंग, स्मार्ट ग्लोव बॉक्स आदि।टीवीएस जेस्ट 110 (TVS Zest 110) का कम वजन इसे स्टाइलिश और आसानी से चलाने वाले स्कूटरों में से एक बनाता है। इसका वजन उसे सबसे हल्की 110 सीसी स्कूटर में से एक बनाता है और इससे इसे शहरी इलाकों में आसानी से मार्ग तक पहुँचने की सुविधा देता है।

TVS Zest 110 फीचर्स

जेस्ट 110 स्कूटर घर के काम के लिए बहुत अच्छा है। इसकी चौड़ी सीट, स्टोरेज और फ्रंट ग्लोव बॉक्स काम को आसान बनाते हैं। स्कूटर का वजन भी बहुत हल्का होने के कारण, इसे आसानी से मार्केटिंग के लिए उपयोग किया जा सकता है। इसके साथ ही, इसकी सीट हाइट भी कम होने के कारण छोटे कद के लोग भी इसे आसानी से चला सकते हैं। इसका सस्पेंशन भी अच्छा है जो इसे लंबे सफर के दौरान कमफर्टेबल बनाता है।

LATEST POSTS:

पूजा कांजानी पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने डिजिटल मीडिया से अपने करियर की शुरुआत की। यही नहीं उन्होंने बतौर टीवी ऐंकर भी कार्य किया है। इन 3 वर्षों के करियर में लाइफस्टाइल, ऑटो-गैजेट्स, धार्मिक, फीचर्स तथा राजनीति पर अपने लेख लिख चुकी हैं। यही नहीं वे हिंदी पर ज़बरदस्त पकड़ और शब्दों के साथ खेलने का हुनर भी रखती है।