लॉन्च से पहले ही Activa 7G की बैंड बजाने आ गया PURE EV Epluto 7G! RTO चार्ज फ्री…

PURE EV Epluto 7G

PURE EV, भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनियों में से एक इस कंपनी ने अपने धाकड़ फीचर्स वाली गाड़ियों के साथ काफी धमाल मचाया है, अगर आप भी इलेक्टिक स्कूटर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं फिर इस कंपनी को डीलर के तौर पर चुन सकते हैं। अबतक आपने G सीरीज की गाड़ियां सिर्फ Honda के पास देखी हैं, लेकिन PURE EV भी इस सफर पर निकल चुकी है।

अभी जो स्कूटर आप देख रहे हैं ये PURE EV Epluto 7G है, नए और एडवांस फीचर्स के साथ आने वाली इस गाड़ी की खूबसूरती आकर्षक है, ये आपको भी पसंद आएगी, PURE EV Epluto 7G में कंपनी ने 2200W के BLDC मोटर का सपोर्ट दे रखा है, इसे काफी ताकतवर माना जा रहा है। दावे के मुताबिक Epluto 7G को एक बारे फुल चार्ज करने में मात्र 4 घण्टे का समय लगता है, फुल चार्ज होने पर 90-120 किलोमीटर की रेंज मिल सकती है। सेफ्टी को प्राथिमिकता देते हुए कंपनी ने अपने इस स्कूटर के अगले टायर में डिस्क और पिछले टायर में ड्रम ब्रेक को लगाया है, इससे सफर के दौरान इसे कंट्रोल करना आसान होगा।

डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, चार्जिंग के साथ डिजिटल स्पीडोमीटर की सुविधा मिलती है, इसे लगाने के पीछे का सबसे बड़ा मकसद आज की युवा पीढ़ी को आकर्षित करना है। इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लेकर अबतक ये बात सामने आई है की इनकी कीमत अधिक होती है, लेकिन EV Epluto 7G को मात्र 86,999 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत में लॉन्च किया गया है। इसके साथ किसी भी प्रकार का RTO चार्ज नहीं लिया जा रहा है, हालाँकि 3,990 रुपये, Insurance चार्ज के तौर पर देने होंगे।

ये भी पढ़ें:TVS iQube Electric के आते ही OLA को लगा 440V झटका! एक चार्ज 150KM की रेंज…

PURE EV कंपनी तेजी से इस कारोबार में विस्तार कर रही है, इसके लिए एक के बाद एक नई बाइक्स और स्कूटर को लॉन्च किया जा रहा है। कुछ महीने पहले ही इन्होंने अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक को भी लॉन्च किया था, इसके लिए भी कस्टमर्स में काफी उत्साह देखा जा रहा है। EV Epluto 7G के बारे में और विस्तृत खबर आपको आधिकारिक वेबसाइट (https://pureev.in/epluto/) पर मिल जाएगी, ऑफर्स के बारे में फाइनेंसर से अधिक सुचना प्राप्त की जा सकती है

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।