OLA के सीईओ भाविश अग्रवाल के एक ट्ववीट से उड़ा गर्दा, लड़कियों को मिलने वाला है नया गिफ्ट

ola

इलेक्ट्रिक स्कूटर मेकर कंपनी OLA की ओर से इस महीने एक नए स्कूटर लॉन्च किया जाना, इस खबर की पुष्टि खुद कंपनी से जुड़े अधिकारीयों ने की है। चलिए विस्तार से जानते हैं की कब ओला की ओर से नए स्कूटर को लॉन्च किया जाएगा और क्या फीचर्स दीए जा सकते हैं। उससे पहले आपको बता दें की इस नए स्कूटर के आने से बड़ी संख्या में बाकी कंपनियों को चुनौती मिलने वाली है, क्योंकि पहले ही इन सभी को सेल्स के मामले में कड़ी टक्कर मिल रही है।

OLA कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा की एक नए स्कूटर के साथ नई शुरुआत के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं। जारी हुई तस्वीर में तीन अलग-अलग इलेक्ट्रिक स्कूटर नजर आ रहे हैं, जिनके उपर END, ICE और AGE लिखा हुआ है और नीचे की ओर “DAWN OF ALL ELECTRIC INDIA” लिखा है। इस मैसेज से एक बात तो साफ है की कंपनी कुछ बड़ा करने वाली है।

OLA के नए स्कूटर जाहिर तौर पर पहले के मुकाबले बेहतर और स्मार्ट होने वाले हैं। इनमे एक से बढ़कर एक खूबियां दी जा सकती हैं, साथ ही कुछ ऐसे फीचर्स भी मिलेंगे जो पहली बार सामने आएंगे। सूत्रों के मुताबिक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में LED हेडलाइट, LED टेललाइट, DRLs, डिस्क ब्रेक, डिजिटल इंस्ट्रुंमेंट कंसोल, नेविगेशन सिस्टम, रियल टाइम रेंज, डिजिटल स्पीडोमीटर, लो बैटरी इंडिकेटर, फ़ास्ट चार्जिंग और ब्लूथूत कनेक्टिविटी की सुविधा दी जाने वाली है। इसी महीने होने वाले आयोजन में ओला कंपनी कुछ और ऐलान कर सकती है, जिसमें भविष्य का प्लान भी पेश किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Toyota Veloz के नए फीचर्स को देखते ही शोरूम में लगी भीड़, लोग बोले “तेरी उम्मीद तेरा इंतजार करते है”

मौजूदा वक़्त की बात करें तो ओला के पास तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर (OLA, OLA S1 AIR और OLA S1 PRO) हैं, जिनकी कीमत 1.10 लाख रुपये से लेकर 1.40 लाख रुपये तक जाती है। इनमें OLA S1 PRO कंपनी का टॉप मॉडल है, जोकि 150KM से अधिक की रेंज देने की क्षमता रखता है। अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, तो ओला के नए प्रोडक्ट का इंतजार कर सकते हैं। कंपनी की ओर से जल्द ही विस्तृत जानकारी साझा की जाएगी।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।