लॉन्च से पहले ही लीक हुई MG Comet EV की कीमत! इतना काम होने पर आप…

MG Comet EV

MG Comet EV: कॉम्पैक्ट हैचबैक सेगमेंट में कारों की संख्या काफी बड़ी है, लेकिन इलेक्ट्रिक मार्केट में इनकी लिस्ट छोटी पड़ जाती है, आज हम आपको एक नई कार के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। इस कार के लिए पिछले एक महीने से इंतजार किया जा रहा था और अब ये उम्मीद है की जल्द ही लॉन्च होगी, ये है MG Comet EV, स्मार्ट लुक के साथ आने वाली ये कार अपने आप में बेहद ही खास होने वाली है और फीचर्स भी काफी दमदार होंगे।

कंपनी की ओर से MG Comet EV के फीचर्स को साझा नहीं किया गया है, परन्तु अभी हम आपको कुछ बेसिक खूबियां बताएंगे। चलिए जानते हैं MG Comet EV में मिलने वाले फीचर्स के बारे में और जानेंगे की क्या हो सकती है इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत, लुक के हिसाब से 4 सीटर कार लगने वाली MG Comet EV, काफी हदतक Tata Nano की तरह लगती है, हालाँकि इसमें मिलने वाली खूबियां नैनो से एकदम अलग होंगी।

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक पूरी तरह से इलेक्ट्रिक फ्यूल पर चलने वाली MG Comet को एक बार फुल चार्ज करने के लिए कम से कम 6 घंटे का समय लगेगा, इसके बाद बड़ी ही आसानी से 300 किलोमीटर के आस-पास तक का सफर तय किया जा सकता है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक चार्जिंग टाइम को कम करने के लिए कंपनी एक नए डिवाइस को पेश करेगी, इससे कम समय में कोई भी कार चार्ज हो सकेगी।

बाकी कारों की तरह इसमें भी पावर स्टेरिंग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर और सेफ्टी के लिए ड्राइवर एयर बैग, पैसंजर एयर बैग की सुविधा मिलने वाली है। इंटीरियर में आपको कम्फर्ट सीट मिलने वाली है, इससे जाहिर तौर पर आपका सफर आरामदायक होगा, डिजिटल डिस्प्ले के साथ MG Comet EV की खूबियां और भी बेहतर हो जाती हैं।

ये भी पढ़ें:AVENGER STREET ने मचाया धमाल, माइलेज के मामले में देती है बुलेट को टक्कर

इसकी मदद से आप कार के कुछ बेसिक फीचर्स को बड़ी ही आसानी से कंट्रोल कर पाएंगे, कीमत को लेकर अभी तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक भारतीय मार्केट में इस कार को 6 लाख रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत में लॉन्च किया जाएगा, हालाँकि इसकी आधिकारिक घोषणा अभी बाकी है। जैसे ही कोई सुचना मिलती है, हम आपके लिए लेकर आएंगे

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।