Hyundai i20 Facelift के फीचर्स ने उड़ाए लड़को के होश, कीमत मात्र…

hyundai-i20-facelift

अपनी फीचर्स और लुक से एक अलग पहचान बनाने वाली Hyundai i20 के अपडेट वर्जन Facelift को जल्द मार्केट में लाया जा सकता है। दरअसल, अभी हाल ही में कंपनी के i20 फेसलिफ्ट मॉडल को देखा गया है। जिससे ग्राहकों की आशा कार को लेकर के और ज्यादा बढ़ गई है। कार के फसेलिफ्ट मॉडल को अगर अच्छी तरह देखें तो पता चलता है कि इसे विदेशी मॉडल डिजाइन किया गया। वहीं, कंपनी के कुछ सूत्रों का भी मानना है कि यह कार कुछ एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ आ सकती है।

टेस्टिंग के दौरान देखी गई हुंडई i20 से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। हालांकि इसके पिछले मॉडल को भी ग्राहकों के द्वारा काफी पसंद किया गया है। अभी की खबर में हम आपको इस कार में आने वाले फीचर्स से लेकर कीमत और इंजन से लेकर के माइलेज तक के बारे में बताएंगे।

Hyundai i20 Facelift 2023 फीचर्स

पहले तो इस कार में लगभग 16 से 17 इंच का व्हील डिजाइन दिया जा सकता है। इसके साथ ही ड्यूल पैन सुनरूफ भी दिया जा सकता है। वहीं, अन्य फीचर्स के मद्देनजर पावर स्टेरिंग, पावर विंडो, एंटी लॉक ब्रेकिंग, एयर कंडीशनर, पेसेंजर एंड ड्राइवर एयर बैग, फोग लाइट, और एलॉय व्हील जैसे कुछ खास चीजें भी जोड़ी जा सकती है।

ये भी पढ़े: Hyundai Verna N Line को देखते ही घायल हुआ लड़कों का दिल, बंदी को छोड़ शोरूम…

Hyundai i20 Facelift 2023 इंजन

इस कार में सिर्फ आपको एक पेट्रोल इंजन ऑफर किया जा सकता है। जिसकी इंजन 1197 सीसी की हो सकती है। इसके साथ ही आकर आपको सिर्फ मैनुअल ट्रांसलेशन में देखने को मिल सकता है। जो की हैचबैक बॉडी के साथ आती है। फिलहाल अधिक जानकारी के लिए हमें थोड़ा इंतजार करना होगा।

Hyundai i20 Facelift 2023 माइलेज

कंपनी के सूत्रों की माने तो इस कार की माइलेज पिछले कार के मुकाबले थोड़ी ज्यादा हो सकती है। जहां पिछली कार सिटी में सिर्फ 12 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम थी, वहीं, उम्मीद की जा रही है कि यह कार लगभग 16 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

Hyundai i20 Facelift 2023 की कीमत

बता दें, इस कार की कीमत होली ज्यादा हो सकती है क्योंकि इसमें एडवांस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जा सकता है। साथ ही इसकी कीमत इसके वरिनेट पर निर्भर करेगी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 9 लाख 30 हजार रुपए हो सकती है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।