Royal Enfield Hunter 350 पर नए साल पर मिलेगा ये तगड़ा ऑफर, जान ले वरना बाद में होगा पछतावा

royal-enfield-hunter-350

Royal Enfield Hunter 350: पिछले 2-3 दशको से रॉयल एनफील्ड मोटर कंपनी की बाइके काफी प्रसिद्ध है। जिसमें से सबसे प्रशिद्ध बाइक को आप Royal Enfield Bullet के नाम से जानते हैं। लेकिन किसी कारणवश कंपनी को अब इस बाइक की जगह किसी और बाइक को देनी पड़ी। जिसे अब आप Royal Enfield Hunter 350 के नाम से जानते हैं। इस बाइक को लेकर कहा जा रहा है कि इसने बिक्री के मामले में बुलेट को भी पीछे छोड़ दी है। बता दे, फिलहाल यह बाइक काफी प्रसिद्ध है, जो कि 350cc की इंजन पावर में देखने को मिलती है। जिसके कारण यह बाइक काफी पावरफुल हुआ करती है।

हालांकि, इस बाइक के सबसे ज्यादा बिक्री को लेकर Royal Enfiled ने आधिकारिक तौर पर फिलहाल कोई भी बयान नहीं दिया है। लेकिन कहा जा रहा है कि जल्द ही कंपनी इस बाइक को सबसे ज्यादे बिकने वाली बाइको की लिस्ट में शामिल कर लेंगे। आपको बता दे कि कंपनी की यह बाइक आपको एक अवतार में देखने को मिल रहा है। जिसमें तमाम तरीके की नयी चीजे देखने को मिल जाती है।

वहीं, इस बाइक में कुछ आधुनिक और नयी फीचर्स के अंतर्गत USB मोबाइल चार्जर, स्टैंड इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्युल गेज, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर इंजन ऑफ – ऑन बटन और   डिजिटल टैकोमीटर देखने को मिल जाती है।

Royal Enfield Hunter 350 की इंजन

Royal Enfiled मोटर कंपनी के इस बाइक में आपको 349.5cc का इंजन पावर दिया जा सकता है, जो कि एयर कूल्ड जैसे सिस्टम से लैस है। और इसके दोनों टायर में डिस्क ब्रेक का भी इस्तेमाल किया गया है। जिसमें  ABS भी है।

Royal Enfield Hunter 350 की माइलेज

फिलहाल, माइलेज को लेकर के Royal Enfiled मोटर कंपनी अपने बाइकों पर काफी ध्यान दे रहा है। जिसकी शुरूआत इसी बाइक से हो रही है, जिसके तहत भारतीय सड़कों पर यह लगभग 45 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है।

Royal Enfield Hunter 350 की कीमत

कीमत की बात करें तो Royal Enfield मोटर कंपनी की बाइके वैसे भी थोड़ी मेहगी होती है, लेकिन यह बाइक आपको सिर्फ 1.70 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर देखने को मिल जाती है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।