मात्र 15,000 रुपये में मिल रही Bajaj की ये बेस्ट सेलिंग बाइक, जानिएं पूरी डिटेल

Bajaj Platina

Bajaj Platina: बढ़ती पेट्रोल और डीजल की कीमतों से लोग ज्यादा माइलेज वाली बाइक खरीदना पंसद करते हैं, ऐसे में निर्माता कंपनियां बेहतरीन माइलेज की बाइक को पेश करने की सोच रही हैं। अगर आप भी दमदार माइलेज वाली बाइक खरीदने की सोच रहे हैं फिर ये आपके लिए काफी जरुरी खबर हो सकती है। क्योंकि इस आर्टिकल के माध्यम से हम ज्यादा माइलेज वाली एक बाइक के बारे में चर्चा करने वाले हैं। ये कंपनी की बेस्ट सेलिंग मोटरसाइकिल है, अभी हम जिस बाइक की बात कर रहे है उसका नाम Bajaj Platina है। इस बाइक ने आजतक न जाने कितने रिकॉर्ड तोड़े और बनाए हैं और आगे भी कुछ ऐसा ही होने वाला है

बात दें कि बजाज मोटर्स के खेमे में मौजूद सभी गाड़ियों में प्लेटिना को बहुत ही शानदार बाइक के रूप में देखा जाता है। इस बाइक को अबतक ग्राहकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, अगर आप भी इस बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे हैं और आपके पास बजट नहीं है तो आप इस लेख को पढ़कर कम कीमत में बाइक को खरीदकर घर ला सकते हैं। बजट नहीं है तो आप सेकेंड हैंड के किसी भी मॉडल का चयन कर सकते हैं, इसके लिए कुछ खास बातों को ध्यान में रखना होगा। इस बाइक का माइलेज और कई फीचर्स ऐसे हैं जो कि सभी पर भारी पड़ते दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें:Activa 7G की लॉन्च से पहले Yamaha Aerox 155 के फीचर्स हुए लीक! 50 किमी के…

अगर आप प्लेटिना को शोरूम से खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो फिर आपको ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे। शोरूम में बजाज प्लेटिना के शुरूआती कीमत 68 हजार रुपये से लेकर 72,000 तक तय कि गई है। आपतो बता दें कि बजाज की धांसू बाइक प्लेटिना को आप सिर्फ 15,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं इस बाइक को डील के लिए QUIKR वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह प्लेटिना का 2011 मॉडल है इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली है। बाइक को खरीदने पर किसी भी तरह का कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है। प्लेटिना के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या फिर अपने नजदीकी बजाज शोरूम जा सकते हैं,और एक बात का खयाल रखें की ऑफर लेना न भूलें।

LATEST POST:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।