Hero Splendor को टक्कर देने आ गया Bajaj Boxer X 150, मिलेगा एडवेंचर लुक और धांसू फीचर्स

Bajaj Boxer X 150 Adventure

Bajaj Boxer X 150 Adventure: भारतीय दो-पहिया मार्केट में हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक का मुकाबला देने के लिए बजाज मोटर्स अपनी एक नई बाइक को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। बता दें कि कंपनी का प्लान जल्द ही देश के मार्केट में अपनी बाइक Bajaj Boxer X 150 Adventure को पेश करने की है। इस बाइक को कंपनी एडवेंचर लुक में डिजाइन कर रही है। वहीं कंपनी इसमें पावरफुल इंजन के साथ ही ज्यादा माइलेज भी ऑफर करने वाली है।

कंपनी की ये बाइक Bajaj Boxer X 150 Adventure का कैमोफ्लैज में पुणे के रोड पे टेस्टिंग के दौरान स्पॉट भी हो चुका है। देश के टू-व्हीलर मार्केट में Boxer काफी फेमस हुई थी। लेकिन इस साल 2015 में कंपनी ने इसे डिस्कंटीन्यू कर दिया था। ऐसे में अब इसको फिर से मार्केट में लॉन्च होने की खबर से कई लोग काफी उत्साहित दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- आ गया Maruti Suzuki Swift का नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल, फीचर्स ऐसे की- दिल मागे मोर

Bajaj Boxer X 150 Adventure के क्या होंगे फीचर्स

Bajaj Boxer X 150 Adventure बाइक को कंपनी युवाओं की जरुरत के हिसाब से तैयार कर रही है। इसे आकर्षक बनाने के लिए एडवेंचर लुक में डिजाइन किया जा रहा है। कंपनी ने इसके फ्रंट मरगार्ड को टायर से कुछ इंच ऊपर लगाया है, इस बाइक की कंपनी पुणे में टेस्टिंग कर रही है।

ये भी पढ़ें:- Maruti Grand Vitara लुक के आगे Creta का निकला दम, फीचर्स एकदम बवाली

कई रिपोर्ट्स की मानें तो इसे मार्केट में जल्द से जल्द पेश किया जाएगा। अपनी इस बाइक में कंपनी अलॉय व्हील, टू पीस हैंडल बार, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एलॉय व्हील, डिजिटल क्लस्टर और सिंगल सीट जैसे कई दूसरे फीचर्स भी दिए जाएंगे।

Bajaj Boxer X 150 Adventure का इंजन

इस नई बाइक में कंपनी एयर कूल्ड टेक्नोलॉजी पर बेस्ड 148.8cc का सिंगल सिलेंडर इंजन देगी। यह इंजन 12 बीएचपी की अधिकतम पावर पैदा करेगा। वहीं इसके माइलेज की बात करें तो इसमें आपको 60km/l का माइलेज मिलेगा।

ये भी पढ़ें:- मात्र 20,000 रुपये में सबसे स्टाइलिश बाइक Bajaj Pulsar N160 को खरीदने का मौका, जानें डिटेल

कंपनी ने इसकी कीमत और लॉन्चिंग को लेकर अभी कुछ भी नहीं कहा है लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इसकी कीमत कम ही रखी जाएगी।

LATEST POST:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।