50,000 रुपये में घर लेकर जाएं सात सीटर कार! इतनी बनेगी मासिक emi

toyota-rumion

सात सीटर कार लेने की सोच रहे कस्टमर्स के पास विकल्प तो हैं, लेकिन उनका बजट नहीं है की वो एक बढ़िया सात सीटर कार खरीद पाएं, ऐसे में उनके पास सिर्फ एक ऑप्शन फाइनेंस का है। इसी की जानकारी अभी हम आपको देने वाले हैं, जिस कार को इस आर्टिकल में शामिल किया गया है, उसे टोयोटा ने लॉन्च किया है और हाल ही में इसे पेश किया गया था।

इस कार को मारुती एर्टिगा के प्लेटफार्म पर बनाया गया है, लेकिन इसमें मिलने वाली खूबियां एर्टिगा से कई गुना बेहतर होने वाली है। इसका नाम toyota rumion है, इस कार की कीमत एर्टिगा के मुकाबले थोड़ी अधिक है, लेकिन खूबियां आपको आकर्षित करने वाली हैं।

दस लाख रुपये तक का बजट लेकर चलने वाले कस्टमर्स के पास इसे आसान फाइनेंस प्लान पर ख़रीदा जा सकता है। एक फाइनेंस प्लान के मुताबिक इसे मात्र 50 हजार रुपये की डाउनपेमेंट में खरीद सकते हैं, ये कम से कम का ऑप्शन है। इसे लेने के बाद मासिक तौर पर नौ हजार रुपये emi देनी होगी। इसके बारे में और अधिक जानकारी के लिए आप शोरूम जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Kia sonet facelift हुई लॉन्च, जानिए क्या नया और खास करने वाला है आकर्षित

एक बात ये भी बता दें की अभी rumion की डिलीवरी नहीं मिलेगी, ऐसा इसलिए क्योंकि कार पर लंबी वेटिंग चल रही है। एर्टिगा पर एक साल की वेटिंग चल रही है और रुमियन भी ज्यादा पीछे नहीं है। अगर आपके पास बजट है तो उसके लिए 10.29 – 13.6 लाख रुपये की रकम खर्च करनी हो सकती है। कंपनी अभी कोई ऑफर नहीं पेश कर रही है।

कार के इंजन की बात करें तो इसमें 1462 सीसी का K SERIES इंजन है, ये इंजन 101.64bhp की पावर पैदा करता है। इसे छह स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। टिल्ट वे में अडजस्टेबल स्टेरिंग ड्राइविंग को आसान बनाने वाली है, सेफ्टी के लिए फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक है। एडवांस फीचर्स के तौर पर कार में काफी कुछ दिया जा रहा है। अगर आप जल्द से जल्द इसकी डिलीवरी लेने की सोच रहे हैं तो आज ही इसे बुक करना होगा। अन्य फाइनेंस प्लान के लिए डीलरशिप में संपर्क कर सकते हैं।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।