Honda Discount: दशहरा से पहले शानदार ऑफर, होंडा कारों पर भारी छूट

honda car festival offer 2023 india

होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India) ने दहशरा पूजा से पहले अपनी कॉम्पैक्ट सेडान कार अमेज़ पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर की घोषणा की है। कंपनी ने कहा कि इस पूरे महीने कार पर अधिकतम 41,000 रुपये तक का फायदा मिलेगा। जिसमें 10,000 रुपये का डिस्काउंट या 12,349 रुपये की फ्री एक्सेसरीज शामिल है। साथ ही ग्राहकों को बोनस के रूप में 5,000 रुपये और कॉर्पोरेट छूट के रूप में 6,000 रुपये मिलेंगे। इसमें 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये का विशेष कॉर्पोरेट बोनस भी है। हालाँकि, ऑफर और डिस्काउंट क्षेत्र और डीलरशिप के अनुसार भिन्न हो सकती है। इसलिए आपको हमारी सलाह है कि कार खरीदने से पहले नजदीकी शोरूम से डिस्काउंट की जांच कर लें।

होंडा अमेज पर 41,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है

भारत में होंडा अमेज के मुख्य प्रतिस्पर्धी मारुति सुजुकी डिजायर, हुंडई ऑरा और टाटा टिगोर हैं। अमेज की मौजूदा बाजार कीमत 7.10 लाख रुपये से 9.71 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। होंडा अमेज कुल तीन वैरिएंट- E, S और VX में उपलब्ध है।

होंडा अमेज़ को पावर देने के लिए 1.2-लीटर का चार-सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है। जिससे अधिकतम 89 bhp की पावर और 110 Nm का टॉर्क मिलता है। यह कार 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। इसमें डीजल इंजन की सुविधा नहीं है।

इस बीच मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में होंडा ने हाल ही में अपनी एलिवेट एसयूवी कार लॉन्च की है। देश में इसके प्रतिद्वंद्वी मॉडलों में – हुंडई क्रेटा, मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा, किआ सेल्टोस, फॉक्सवैगन ताइगुन, एमजी एस्टोर, टोयोटा अर्बन क्रूज़र हाइराइडर और सिट्रोएन सी3 एयरक्रॉस शामिल हैं। इसकी कीमत 11-16 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है।

तो देर किस बात का अगर आप भी इस त्योहारी सीजन में अपनी पसंदीदा कार को खरीदना चाहते है तो अपने नजदीकी शोरूम में ऑफर ऑफ़ डिस्काउंट की पूरी जानकारी ले सकते है। ध्यान देने वाली बात ये है की ये ऑफर ऑफ़ डिस्काउंट अलग अलग राज्यों और शहरो के हिसाब से भिन्न हो सकते है।

Latest Post-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।