मात्र 6 हजार में मिल रही Hero Splendor, साथ ही फ्री मिलेगा…

hero-splendor

आज के समय में सभी गाड़ियो का दाम आसमान छू रहा है, ऐसे में अगर आपका बजट भी कम है लेकिन गाड़ी लेने की सोच रहे है तो चिंता ना करें कई सारी दो पहिया वाहनों पर ऑफर चल रहा है। आज हम आपको ऐसे ही मोटरसाइकिलों के बारे में बताने जा रहे है जिसे आप मात्र 10 हजार यहा तक की 5 हजार दे कर भी घर ले जा सकते हैं। अगर आप Hero की Splendor लेना चाहते है तो आपको कंपनी के तरफ से 2200 का कैस बोनस भी मिलेगा, वहीं अगर आप Emi पर लेना चाहते है तो सबसे कम 1550 की Emi बनेगी।

जहां पहले 40 से 50 हजार में आसानी से Hero Splendor को खरीद सकते थे वहीं आज के समय में इस बाइक का दाम 1 लाख के पार हो गया है। कंपनी ने इस बाइक में 97सीसी का इंजन दिया है जिसके 4 वैरिएंट मार्केट में उपलब्ध हैं। आपको बत दें की इस बाइक का वजन लगभग 112 किलोग्राम है, जो कि आपके हैडलिंग के लिए अच्छा है। Hero ने इस बाइक को TVS SPorts को सीधा टक्कर देने के लिए लॉन्च किया था । जिसमें कंपनी को सफलता भी मिली क्या गांव क्या शहर बाइक लॉन्च होते ही रिकॉर्ड तोड़ बिक्री होने लगी जिससे TVS की बाइको की डिमांड कम हो गई।

ये भी पढ़े: Hero Glamour Xtec खरीदने से पहले देख लें ये लिस्ट! एक साथ इतने फीचर्स बन…

Hero Splendor Plus फीचर्स

रिपोर्ट की मानें तो भारत में सबसे ज्यादा मौते Accident से होती है ऐसे में हीरो ने एक ऐसा फीचर दिया है जिससे Accident की संभावना कम हो जाएगी। बता दें की अगर आपने Stand नहीं लगाया है तो बाइक स्टार्ट नहीं होगी। साथ ही ismart का ऑपशन भी मिलता हैं, वही अगर बात करें इस बाइक के Second hand की तो ये बाइक आराम से आपको 20 से 25 हजार के बीच में मिल जाएगी। अगर आपको Second Hand बाइक लेनी है तो सबसे पहले ऑफलाइन मार्केट में चेक करें उसके बाद अगर आपको बआइक नहीं मिलती है तब ऑनलाइन चेक करें। ऐसा इसलिए क्योंकि अगर आप ऑफलाइन मार्केट से बाइक खरीदते है तो वहां आपको बाइक ओरिजनल दाम से कम में भी मिल सकती हैं।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।