कम से कम कीमत में Splendor Xtec खरीदने का सुनहरा मौका, फ़ोन से भी कम emi

splendor-xtec

Splendor Xtec: आज के समय में बाइक से चलना एक शौक और बाइक खरीदना स्टेटस का सिंबल बन गया है। जिसके पास बाइक नहीं है, वो अपने सपने को पूरा करने के लिए एक नई बाइक खरीद सकता है। अभी हम आपको एक बाइक के बारे में जानकारी देने का रहे हैं, ये देश की सबसे अधिक बिकने वाली बाइक है और फीचर्स भी बेहतरीन लेकर आती है। तस्वीर देखकर आप समझ तो गए ही होंगे की हम किसके बारे में बात कर रहे हैं।

ये है Hero Splendor का अपडेटेड मॉडल Splendor Xtec, एडवांस फीचर्स के साथ आने वाली इस बाइक को काफी पसंद किया जा रहा है और अभी हम आपको इसके साथ मिल रहे कुछ ऑफर्स के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। कम्यूटर बाइक सेगमेंट में आने वाली Splendor Xtec की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 76,347 रुपये है और ये ऑन रोड 90,776 रुपये तक जाती है। इतना ही नहीं इसमें 70kmpl का माइलेज देने की क्षमता भी मौजूद है।

फाइनेंस करवाने पर 9.7 फीसदी वार्षिक ब्याज पर आप इसे घर लेकर जा सकते हैं। इस पूरे पैसे में 80 हजार रुपये तक की रकम बैंक द्वारा फाइनेंस की जाएगी। एक दूसरे ऑफर के तहत Splendor Xtec को मात्र 9,000 रुपये के डाउनपेमेंट में ख़रीदा जा सकता है, इसके साथ 36 महीने का फाइनेंस प्लान जारी किया गया है। इसमें प्रति माह 2,627 रुपये की emi बन सकती है, हालाँकि डीलर से आप अन्य प्लान्स के बारे में भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: लॉन्च से पहले लीक हुईं KTM 390 Duke 2023 की तस्वीरें, 373cc की जगह 399cc का इंजन…

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Air Cooled, 4-stroke, Single Cylinder, OHC बेस पर बना 97.2 cc का इंजन अपनी परफॉरमेंस की वजह से सभी को पसंद आता रहा है और कंपनी भी समय के साथ इसे अपडेट देती रही है। बाइक के दोनों टायर्स में ड्र्रम ब्रेक दिया गया है, जोकि कम्यूटर बाइक्स के लिए ही बना है। इसमें मिलने वाला 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक लंबे सफर को आसान बना देता है।

splendor-xtec

DRLs, डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूथूत कनेक्टिविटी, डिजिटल ओडोमीटर और फ्यूल गेज के नए अपडेट के साथ ये बाइक एडवांस हो चुकी है। बाकी अन्य फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए नजदीकी शोरूम विजिट कर सकते हैं।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।