4,999 रुपये में बुक करें Royal Enfield Hunter 350! 35kmpl माइलेज के साथ 13 लीटर…

Hunter 350

बाइक सेगमेंट में अपनी दमदार गाड़ियों के साथ सालों से राज कर रही Royal Enfield ने पिछले साल अपनी Hunter 350 को लॉन्च किया था और इस बाइक ने कंपनी को तनिक भी निराश न करते हुए धाकड़ परफॉरमेंस दी और अब इसे “बाइक ऑफ़ द ईयर” का ख़िताब मिल चूका है। इस उपलब्धि का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की कंपनी ने एक नया ऑफर जारी किया है, इसे तहत अब मात्र 4,999 रुपये में इसे बुक किया जा सकता है। अगर आप भी Hunter 350 लेने की सोच रहे हैं फिर इस ऑफर को जल्द से चुन सकते हैं, ये एक सिमित समय के लिए है।

अगर इसमें मिलने वाली कुछ बेसिक खूबियों पर एक नजर डालें तो पता चलता है की Hunter 350 में Single cylinder, 4 stroke, SOH बेस पर तैयार किया 349.34 सीसी इंजन दिया है। इंजन की परफॉरमेंस भी गाड़ी की सफलता में एक बड़ी भूमिका निभाने में कामयाब रही है, इसमें 20.4 PS की दमदार पावर और 27 Nm का शानदार टॉर्क पैदा करने की ताकत है। बाइक का लुक काफी हदतक तक कंपनी की बाकी गाड़ियों से मिलता है, लेकिन ये उनके मुकाबले ज्यादा स्मार्ट है।

फीचर्स के हिसाब से इस कीमत में Hunter 350 के आगे कोई भी गाड़ी नहीं टिकती है, डिजिटल ओडोमीटर, एनालॉग स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर के साथ ड्यूल चैनल एबीएस और फ्यूल गेज जैसी खूबियां भी मिल रही हैं। क्रूजर बॉडी पर आने वाली Hunter 350 के दोनों टायर्स में डिस्क ब्रेक दिया गया है, इससे सफर के दौरन सेफ्टी को बेहतर बनाया जा सकता है। दावे के मुताबिक एक लीटर पेट्रोल में हंटर के साथ 30 से 35 किलोमीटर दूर तक जाया जा सकता है, यानी की ये बाइक 35KMPL के आस-पास तक का माइलेज आसानी से देती है।

ये भी पढ़ें:Nissan Juke 2023 की खूबसूरती देख आप भी बेच देंगे अपनी Toyota Fortuner! 20 लाख…

सफर को और भी आरामदायक बनाने के लिए सीट को अपडेट किया गया है, साथ में 13 लीटर का फ्यूल टैंक भी काफी मददगार हो सकता है। इसमें मिलने वाले बाकी के फीचर्स भी आपको पसंद आने वाले हैं और ऑफर के बारे में पूरी जानकारी के लिए नजदीकी शोरूम जा सकते हैं। फाइनेंस के तौर पर भी कुछ बेहतरीन प्लान पेश किए गए हैं

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।