Honda की तिजोरी खुलते ही हुई ऑफर्स की बारिश! अभी तो आने के

honda

भारत की सबसे बड़ी बाइक मेकर्स में शामिल Honda ने फेस्टिव सीजन को देखते हुए अपनी बाइक्स और स्कूटर पर ऑफर का ऐलान कर दिया है। होण्डा की गाड़ियों पर एक नहीं बल्कि 6 फायदे मिलते हैं। आइए जानें किन ऑफर्स के साथ कस्टमर्स को आकर्षित कर रही है। एचएमएसआई (HMSI) की ओर से साझा की गई रिपोर्ट में शून्य डाउन पेमेंट, आकर्षक ब्याज दर, नो कॉस्ट ईएमआई, नो हाइपोथेकेशन, कैशबैक और 100 पर 100 का जिक्र किया गया है। ये सभी ऑफर कंपनी की सभी बाइक्स और स्कूटर पर मिलने वाले हैं।

ब्याज दर

ग्राहकों की सुविधा के लिए फाइनेंसिंग पर न्यूनतम ब्याज दर 6.99 फीसदी है, किसी भी होंडा टू व्हीलर लोन पर ब्याज दर 6.99 फीसदी से शुरू होती है। बाइक की ईएमआई मुख्य रूप से ब्याज दर पर निर्भर करती है। ब्याज कम होने पर आपको EMI भी कम भरनी होती है।

100 पर 100

100 पर 100 यानी की 100 फीसदी फाइनेंस सुविधा या बाइक की कीमत पर 100 फीसदी लोन। इसके तहत आपको एक पैसा खर्च करने की जरुरत नहीं है। ये सभी ऑफर तत्काल प्रभाव से लागू हो चुके हैं, ज्यादा जानकारी नजदीकी होंडा आउटलेट में संपर्क कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: आ रही है Renault Kiger, भूलकर भी ये वाली गलती नहीं करनी है

शून्य डाउन पेमेंट

किसी भी बाइक या स्कूटर को खरीदने के लिए एक डाउन पेमेंट करना होता है। लेकिन इस मामले में, होंडा ने कहा, उन्हें किसी भी स्कूटर या मोटरसाइकिल पर कोई डाउन पेमेंट जमा करने की ज़रूरत नहीं है। यानी की बाइक/स्कूटर की पूरी रकम आपको लोन के तौर पर दी जाएगी। जोकि आपके बजट के हिसाब से सही हो सकता है।

नो कॉस्ट ईएमआई

नो कॉस्ट ईएमआई के तहत आप होण्डा की बाइक्स और स्कूटर्स को बिना इसी ब्याज दिए बिना भी खरीद सकते हैं, इसके लिए कुछ शर्तें रखी गई हैं। इसमें एक शर्त ये है की बाइक के लिए पेमेंट क्रेडिट कार्ड करना होगा। इसके बारे में ज्यादा जानकारी शोरूम से प्राप्त कर सकते हैं।

कैशबैक

होंडा ने अपने ग्राहकों के लिए पिटारा खोल दिया है। HMSI ने सभी दोपहिया वाहनों पर 5,000 रुपये का कैशबैक देने का फैसला किया है, खरीदारी करते समय आपको इसके बारे में जानकारी लेनी चाहिए।

Latest posts:-