सस्ते में Harley Davidson X440 बुक करने का आज है आखिरी मौका, बढ़ने वाली है कीमत

harley-davidson-x440

पिछले महीने ही लॉन्च हुई Harley Davidson X440 को लेकर भारतीय कस्टमर्स में जबरजस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। जैसा की आप जानते ही होंगे की पिछले दिनों ही कंपनी ने बाइक की बुकिंग बंद कर दी गई थी, इसके पीछे कोई खास कारण सामने नहीं आया था। परन्तु अब जो खबर सामने आ रही है वो एक कस्टमर होने के नाते आपको झटका दे सकती है। आगे बढ़ें उससे पहले आपको बता दें की इस बाइक की बुकिंग एक बार फिर शुरू कर दी गई है। इसकी ज्यादा जानकारी शोरूम से ली जा सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Harley Davidson X440 की कीमत बढ़ने जा रही है, हालांकि ये कीमत तीन अगस्त यानी की कल से बढ़ने वाली है। अगर आप कम कीमत में दमदार फीचर्स वाली X440 को खरीदने की सोच रहे हैं तो सिर्फ आज का दिन बचा है, कल से बाइक की कीमत में 10,500 रुपये की बढ़ोत्तरी की जाने वाली है। 2,29,000 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत कल से 2,39,500 रुपये होने जा रही है।

अगर आप बिना शोरूम जाए बाइक को बुक करने की सोच रहे हैं तो इसके लिए ऑनलाइन माध्यम का प्रयोग किया जा सकता है। ऑनलाइन बुकिंग के लिए आपको https://www.harley-davidsonx440.com/order-booking.html पर जाना होगा। सभी डिटेल्स भरने के बाद 5000 रुपये की टोकन मनी देना होगा। तीन अलग-अलग वैरिएंट्स में X440 S, X440 VIVID और X440 DENIM के साथ बाइक की कीमत भी बदल जाती है।

ये भी पढ़ें: OLA S1 AIR के लिए मची लूट, पापा की परियों को पसंद है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

2,29,000 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत टॉप मॉडल के साथ 2,69,000 रुपये तक जाती है। बाइक की मैन्युफैक्चरिंग से लेकर डिस्ट्रब्यूशन तक का पूरा काम Hero Motocorp कर रही है, ऐसे में इसे हीरो के शोरूम जाकर भी बुक कर सकते हैं। भारतीय बाइक मार्केट में इसका सीधा मुकाबला Royal Enfield से होने वाला है।

बात स्पेसिफिकेशन्स की करें तो इसमें 440cc Single Cylinder, Air-Oil Cooled, Long Stroke इंजन दिया गया है। इस इंजन में 4000 आरपीएम पर 38 Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता है इसके साथ बाइक 6,000 आरपीएम पर 27 bhp का पावर भी जेनरेट करती है। राइड के दौरान सेफ्टी को बेहतर बनाए रखने के लिए ड्यूल चैनल एबीएस की सुविधा दी हुई है।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।