साल 2024 में धमाल मचाने आ रही है ये पांच कारें, तीसरे नंबर वाला है सब का फेवरेट?

top 5 car coming in 2024

Top 5 Car Coming in 2024: बहुत जल्द ही साल 2023 खत्म होने वाला है और नए साल के साथ ही लोगों को नई-नई गाड़ियों का बेसब्री से इंतजार रहता है। इसीलिए आज की खबर में हम आपको साल 2024 में लॉन्च होने वाली ऐसी पांच कारों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसका चार पहिया वाहन खरीदने वाले भारतीय ग्राहक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दे कि इसमें काफी सारी ऐसी कारें मौजूद हैं, जिसको की ऑटो एक्सपो 2023 में भी दिखाया गया था। और उसे समय माना जा रहा था कि इस कर को 2024 में लॉन्च किया जा सकता है।

Renault Zoe

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर रेनॉल्ट मोटर कंपनी की ZOE आती है। कंपनी के सूत्रों की माने तो यह एक एसयूवी कार होने वाली है, जिसे कि साल 2024 के जनवरी महीने में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, माना जा रहा है कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 8.50 लाख से लेकर 10 लाख रुपए के बीच हो सकती है।

Kia Niro Ev

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर kia मोटर कंपनी की Niro Ev आती है। कंपनी के सूत्रों की माने तो यह एक एसयूवी इलेक्ट्रिक कार होने वाली है, जिसे कि साल 2024 के जनवरी महीने में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, माना जा रहा है कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 20 लाख से लेकर 25 लाख रुपए के बीच हो सकती है।

Tata Harrier Facelift

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर Tata मोटर कंपनी की Harrier Facelift आती है। कंपनी के सूत्रों की माने तो यह एक एसयूवी कार होने वाली है, जिसे कि साल 2024 के फरवरी महीने में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, माना जा रहा है कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 15.20 लाख से लेकर 23.19 लाख रुपए के बीच हो सकती है।

Maruti Suzuki Swift 2024

इस लिस्ट में चौथ नंबर पर मारुति सुजुकी मोटर कंपनी की Swift 2024 आती है। कंपनी के सूत्रों की माने तो यह एक हैचबैक  कार होने वाली है, जिसे कि साल 2024 के जनवरी महीने में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, माना जा रहा है कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 6.50 लाख से लेकर 10.50 लाख रुपए के बीच हो सकती है।

Tata Nexon CNG

इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर टाटा मोटर कंपनी की Nexon CNG आती है। कंपनी के सूत्रों की माने तो यह एक सीएनजी मिनी एसयूवी कार होने वाली है, जिसे कि साल 2024 के जून महीने में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, माना जा रहा है कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 7.50 लाख से लेकर 8.75 लाख रुपए के बीच हो सकती है।

Latest Post-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।