मात्र 72 हजार रुपये में ले जाएं Honda Shine100, सीधे फैक्ट्री से बनकर निकलते ही…!

honda-shine-100

भारतीय बाजार में Hero-Honda को अलग हुए एक दशक के आस पास का समय हो चूका है। दोनों कंपनियों का पार्टर्नशिप टूटने बाद हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने अपने प्रोडक्ट्स और मार्केटिंग पे काफी काम किया है, जिसके बदौलत आज ये भारत की नंबर एक दुपहिया (two wheeler) बाइक निर्माता कंपनी बन गई है। वही पार्टनरशिप टूटने के बाद Honda को उतनी सफलता नहीं मिली, लेकिन पिछले दो साल से Honda Motorcycle and Scooter India (HMSI) ने लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और डिज़ाइन से लैस मोटरसाइकिल के दम पे खुद को एक बार फिर मार्केट में स्थापित करने का प्रयास किया है।

अगर आप भी एक डेली यूज के लिए बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज के समय में भारतीय बाजार में कई सारे विकल्प मिल जाएंगे। बजट के हिसाब से भारतीय लोग Hero, Bajaj और TVS की मोटरसाइकलों को ज्यादा पसंद करते हैं। मौजूदा समय में बजाज के पास Platina 110, CT 100 वहीं हीरो मोटोकॉर्प के पास स्प्लेंडर, CD Delux और TVS Motor के पास Star City Plus और Radeon जैसे बाइक्स उपलब्ध है। वहीं बजट सेगमेंट में Honda Motorcycle & Scooter India Pvt. Ltd. (HMSI) के पास अभी तक कोई मोटरसाइकिल उपलब्ध नहीं थी, लेकिन अब होंडा मोटरसाइकिल ने Shine 100 नाम से भारतीय बाजार में अपनी सबसे सस्ती बाइक को लॉन्च कर दिया है, जो आपके बजट के हिसाब से बिल्कुल परफेक्ट साबित हो सकती है।

ये भी पढ़ें:तीन महीने बाद सामने आई Mg Hector Facelift 2023 की सच्चाई! 60 लीटर फ्यूल

Honda Shine 100 स्पेसिफिकेशन

Honda Shine 100 के डिज़ाइन में ज्यादा बदलाव न करते हुए Honda Motorcycle & Scooter India Pvt. Ltd. (HMSI) ने इस बाइक के डिज़ाइन और लुक को Honda Shine 125 की तरह रखा है। Honda Shine 100 के लुक को क्लासिक रखने के लिए कंपनी ने इसमें एनालॉग डिस्प्ले दिया है। सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो इसमें cbs के साथ ड्रम ब्रेक दिया गया है। Honda Shine 100 में 100.0 cc का इंजन दिया गया है जो 7500 rpm पे 7.5 bhp का पावर देने में सक्षम है।

Honda Shine 100 कीमत

बात करें इस बाइक के कीमत की तो Honda Shine100 की शुरुवाती कीमत ₹ 64,900 (Ex-showroom) है। वही ऑन रोड कीमत 72 हजार रुपये के आस पास होने वाला है, जिसमे RTO और इंश्योरेंस का चार्ज शामिल होगा। साथ अगर ही अगर आप EMI पे लेना चाहते है तो 2,450 रुपये की आसान क़िस्त पे ले सकते है। इस बाइक की ज्यादा जानकारियों के लिए आप अपने नजदीकी Honda Motorcycle के शोरूम में जा सकते हैं, वहां ऑफर्स के बारे में भी जानने को मिल जाएगा।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।