नई अपडेट के साथ ही नए लुक में एंट्री वाली है Suzuki Access 125, फीचर्स हैं कमाल

suzuki-access-125

Suzuki Access 125: दो पहिया वाहन निर्माता मोटर कंपनी, Suzuki को उसके स्पोर्ट्स बाइक के लिए काफी जाना जाता है। लेकिन सुजुकी मोटर कंपनी की कुछ ऐसी स्कूटर्स है, जिसे भारतीय ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है और कंपनी भी समय-समय पर उसे अपडेट करके ग्राहकों के मन को पढ़ लेती है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक बार फिर से सुजुकी मोटर कंपनी अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटर Suzuki Access 125 को अपडेट करने जा रही है।

कंपनी के कुछ सूत्रों द्वारा माना जा रहा है इस अपडेट के बाद स्कूटर को 2025 के शुरुआती महीने यानी की जनवरी या फरवरी में लॉन्च किया जा सकता है। इसीलिए अगर आप इस समय में कोई स्कूटर लेने का प्लान कर रहे हैं, तो इस स्कूटर के लॉन्च होने का इंतजार कर सकते हैं। क्योंकि इसमें आपको काफी कुछ नया देखने को मिल सकता है।

अपडेट के बाद Suzuki Access 125 में आने वाली फीचर्स

इस नई अपडेट के बाद सुजुकी मोटर कंपनी की इस स्कूटर में आपको काफी सारे नए और लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। इस लेटेस्ट फीचर्स के अंतर्गत मोबाइल कनेक्टिविटी, USB मोबाइल चार्जर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डुएल डिस्क ब्रेक और एबीएस सिस्टम जैसे कुछ फीचर्स आते हैं।

अपडेट के बाद Suzuki Access 125 में आने वाली इंजन

हालांकि, कंपनी के सूत्रों के माध्यम से बताया जा रहा है कि इसके इंजन में किसी भी प्रकार की बदलाव नहीं किया जा सकता है। मौजूदा मॉडल की तरह ही इसमें भी आपको 124.5 cc का इंजन पावर दिया जा सकता है। जो कि इसी स्कूटर के लिहाजा काफी है।

अपडेट के बाद Suzuki Access 125 द्वारा देने वाली माइलेज

माना जा रहा है कि इस नए अपडेट के बाद Suzuki Access 125 की फ्यूल कैपेसिटी बढ़कर 7 लीटर कर दिया जा सकता है। लेकिन इसकी में थोड़ी कमी देखने को मिल सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक यह स्कूटर लगभग 45-49 kmpl तक माइलेज दे सकती है।

अपडेट के बाद Suzuki Access 125 की कीमत

क्योंकि इस स्कूटर में काफी सारे नए फीचर्स और नई चीज जोड़ी जा सकती है। इसलिए इसकी माइलेज भी पहले के मुकाबले थोड़ी ज्यादा हो सकती है। वैसे तो माना जा रहा है इसकी शुरुआती कीमत (एक्स शोरूम) लगभग 96,000 से लेकर 98,000 रुपए के बीच हो सकती है।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।